प्राईवेट बस ने युवक को मारी टक्कर, गम्भीर रूप से घायल

0
134

(ग्रामीणों की मदद से बस व चालक पुलिस की हिरासत में,घायल युवक का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज)

कर्नलगंज,गोंडा। शनिवार को कौड़िया चौराहे के पास ट्रक को ओवरटेक करते समय एक प्राईवेट बस ने सड़क से दूर खड़े युवक को टक्कर मार दी,जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को देते हुए घायल युवक को उपचार के लिए जिले के एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बस व चालक को हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कौड़िया चौराहे के पास की है, चौकी प्रभारी आर्यनगर मानवेंद्र सिंह ने बताया कि आर्यनगर- कर्नलगंज मार्ग पर कौड़िया चौराहे के पास एक युवक निमंत्रण कहने के लिए आया था।जो सड़क से दूर खड़ा था। इसी दौरान गोंडा से लुधियाना सवारी लेकर जा रही प्राईवेट बस ने ट्रक को ओवरटेक करते समय सड़क से दूर खड़े युवक सचिन जायसवाल पुत्र छोटेलाल जायसवाल निवासी बाबागंज बेलवा भान को ठोकर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देते हुए घायल को उपचार के लिए जिले के एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों की सूचना पर डायल 112 पुलिस ने बस को रोकने का प्रयास किया परन्तु चालक ने बस को तेज रफ्तार से आर्यनगर की तरफ दौड़ाया। जिस पर पीआरबी 0886 एवं 0887/डायल 112 की पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से वाहन व चालक को बनगांई पेट्रोल पंप के पास हिरासत में ले लिया।

उक्त संबंध में थानाध्यक्ष कौड़िया प्रबोध कुमार ने बताया कि वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर जांच व विधिक कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here