प्रेम प्रसङ्ग में हुऐ हत्याकाण्ड का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

0
220

गोण्डा । जनपद के थाना खरगूपुर क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम इटहिया नविजोत में दिनांक 08/12/2021 को गन्ने के खेत में एक व्यक्ति का शव प्राप्त हुआ था। जिसके सम्बन्ध में मृतक की पत्नी श्रीमती किशनावती द्वारा अज्ञात लोगों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कराया गया था।

 

घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक खरगूपुर को घटना का सफल अनावरण कर दोषी अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के कड़े निर्देश दिए थे तथा थाना खरगूपुर पुलिस व स्वाट/सर्विलांस सहित 5 टीमों को भी घटना के अनावरण हेतु लगाया गया था।

 

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजीकृत अभियोग मु0अ0सं0-292/21 धारा 302 भादवि थाना खरगूपुर जनपद गोण्डा में विवेचना के दौरान पर्याप्त साक्ष्य संकलन के आधार पर राधिका पुत्र राजितराम निवासी विसुनापुर थाना खरगूपुर जनपद गोण्डा,भगवानदीन पुत्र मेवालाल निवासी शिवगढ़ थाना खरगूपुर जनपद गोण्डा,छेदी पुत्र पीताम्बर शिवसहायपुरवा विसुनापुर थाना खरगूपुर जनपद गोण्डा का नाम प्रकाश में आया था।

 

उपरोक्त तीनों आरोपी को दिनांक 12/12/2021 को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी गणों की निशान देही में घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल चापड़ बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ कि मृतक संतोष पासवान का आरोपी राधिका की बहन से प्रेम प्रसंग था। इसी बात से छुब्ध होकर राधिका ने अपने जीजा व बुआ के लड़के के साथ मिलकर उक्त घटना को कारित किया था। गिरफ्तारकर्ता टीम में प्रभारी निरीक्षक खरगूपुर सतानंद पाण्डेय मय टीम मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here