बलात्कार, हत्या सहित अन्य मामलों के सात अभियुक्त गिरफ्तार।

0
171

प्रयागराज जनपद की पुलिस ने आज बलात्कार, हत्या, जानलेवा हमला सहित अन्य मामलों के चार वारंटियों और तीन वांछितों को गिरफ्तार किया है। धरे गए सभी आरोपियों का स्थानीय पुलिस द्वारा चालान भेज दिया गया है।
फूलपुर पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि अपराध संख्या 397-21, धारा 376, 323, 504, 506 के मामले में वांछित चल रहे आशुतोष गुप्ता पुत्र रामचरन (निवासी इस्माइलगंज, पान की पुलिया, थरवई) को आज प्रयागराज-जौनपुर मार्ग पर पाली मोड़ से गिरफ्तार कर लिया गया। बलात्कार के आरोपी आशुतोष के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में दारागंज पुलिस ने एक वारंटी को गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार दुबे के मुताबिक हत्या, जानलेवा हमला और साजिश रचने के आरोपी कंहईलाल पुत्र स्व. मोहनलाल (निवासी तिवारी का पूरा, दुर्वाशा, सराय इनायत ) को गिरफ्तार किया गया है। वारंटी की गिरफ्तारी एसआई संतशरण सिंह और हेड कांस्टेबल विसर्जनराम ने की है।

 

इसी क्रम में कौंधियारा पुलिस ने तीन वारंटियों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि एसआई प्रेमशंकर ने अपनी टीम के साथ वारंटी जय सिंह पुत्र जंग बहादुर सिंह (खपटिहा, कौंधियारा), कृपाशंकर पुत्र गेंदालाल (भरहरा, कौंधियारा) और प्रेमशंकर पुत्र गेंदालाल (भरहरा, कौंधियारा) को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तारी के क्रम में खीरी पुलिस ने आज धारा 147, 149, 435, 436, 323, 504, 506 के वांछित छेदीलाल पुत्र बिंद्रा प्रसाद (खपटिहा, खीरी) और बुलाकीलाल उर्फ अचरजलाल पुत्र ब्रिंदा प्रसाद (निवासी उपरोक्त) को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here