बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना आज पीएम नरेंद्र मोदी के साथ द्विपक्षीय बैठक

0
36

दिल्ली: शराब घोटाले पर एक्शन में ED, देश के 30 ठिकानों पर ईडी की रेड जारी। दिल्ली की केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग को लेकर आज राष्ट्रपति से मिलेंगे बीजेपी विधायक। लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई।

तेलंगाना के सीएम केसीआर बोले- 2024 में अगर गैर बीजेपी सरकार तो किसानों को फ्री बिजली। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना आज पीएम नरेंद्र मोदी के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगी। लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद की आज शपथ लेंगी लिज ट्रस, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय करेंगी नियुक्त। ब्रिटेन की होम सेक्रेटरी प्रीति पटेल ने अपने पद से दिया इस्तीफा। पश्चिम अफ्रीका के बुर्किना फासो में आईईडी ब्लास्ट में 35 नागरिकों की मौत। साइरस मिस्त्री का आज मुंबई में किया जाएगा अंतिम संस्कार। Asia Cup 2022: श्रीलंका के खिलाफ ‘करो या मरो’ मुकाबले में भिड़ेगा भारत। देश और दुनिया के आज के ताजा घटनाक्रम कुछ इस प्रकार हैं-

महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें भरोसा है कि वे राजपथ का नाम बदलने जा रहे हैं और उम्मीद है कि पीएम आवास का नाम बदलकर किंकर्तव्यविमूढ़ मठ कर देंगे।उन्होंने कहा कि अब तो देश के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या बीजेपी ने नाम बदलने की संस्कृति को ही अपना कर्तव्य बना लिया है। क्या उनकी सनक, पागलपन की वजह से देश का इतिहास एक बार फिर लिखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here