बीती रात्रि चोरों ने घर मे घुसकर रुपयों व गहनों पर किया हाथ साफ

0
116

अश्वनी गौतम की रिपोर्ट

कर्नलगंज/कटरा बाजार गोंडा।ठंड बढ़ते ही क्षेत्र में चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। जिससे बीती रात्रि ग्राम कौड़हा जगदीशपुर में घर मे घुसकर पांच चोरों ने जेवरात समेत लाखों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला थाना क्षेत्र कटराबाजार के ग्राम पंचायत कौड़हा जगदीशपुर कल्यान पुरवा का है, जहाँ सोमवार की रात चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

सोमवार की रात्रि लगभग दो बजे घर के सारे लोग सो रहे थे। तभी चोर छत से होकर आंगन में पहुंच गए। चोरों की आहट सुनकर घर के कुछ लोगों की नींद खुल गई।चोरों के हाथ मे असलहा देखकर घर वालों के होश उड़ गए। असलहा का भय दिखाते हुए चोरों ने अलमारी की चाभी लेकर उसमे रखा लगभग एक लाख रुपया निकाल लिया।

चोरों ने घर की महिलाओं से जेवरात भी ले लिया जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रूपये बताई जा रही है। हसीब खान पुत्र कयामुद्दीन ने बताया कि एक लाख रुपया नगद, डेढ़ लाख रुपये का जेवरात, पांच अदद टॉर्च व एक एयर गन चोर उठा ले गए। चोरों के भागने के बाद घर मालिक ने तत्काल चोरी की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने काफी खोजबीन की परन्तु चोर रफूचक्कर हो गए। घटना स्थल पर पहुंची फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके का मुआयना कर जानकारी प्राप्त की। उक्त घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक थाना कटरा बाजार सुधीर सिंह ने बताया कि चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज कर शीघ्र खुलासे हेतु निर्देशित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here