बैंक मित्र से दो लाख 20 हजार की छिनैती कर बदमाश भागे

0
214

Report – Manoj Singh

जलालपुर— क्षेत्र के बहरीपुर गांव के पास सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक बैंक मित्र से दो लाख 20 हजार रुपये की छिनैती कर भाग गये। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी शुभम तोडी सहित भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

राजेपुर गांव निवासी राकेश कुमार मौर्य पुत्र राममूरत मौर्य यूनियन बैंक नेहरूनगर कल्याणपुर से बैंक मित्र है।वह सोमवार को बैंक से दो लाख 20 हजार रुपये निकाल कर अपने सेंटर पर जा रहा था।

वह जैसे ही बहरीपुर गांव के पास पहुंचा कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंच गए।और राकेश की बाइक को लात मारकर गिरा दिया।राकेश सड़क के बगल के गड्ढे में गिर गया।और उठकर राकेश बैग लेकर भागने लगा।बदमाशो ने जब उसका पीछा किया तो उसने बैग को एक आलू के खेत में फेंक कर भागने लगा।

बदमाश उसका बैग लेकर राजेपुर की तरफ भाग निकले।बैग में दो लाख 20 हजार रुपये सहित अन्य कागजात भी थे राकेश ने घटना की सूचना 112 नम्बर पर दिया।सूचना मिलते ही हल्के के एस आई मनोज कुमार पाण्डेय मय हमराही मौके पर पहुंच गए।उनकी सूचना पर केराकत क्षेत्राधिकारी शुभम तोडी भी पहुंच गए तथा राकेश को लेकर यूनियन बैंक आये।

जहां पर घण्टों तक सी सी कैमरा को आगे पीछे करके जाँच पड़ताल करते रहे । लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here