मासूम बच्ची से दरिंदगी पर गुजराती समाज में उबाल, सनबीम स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग

0
482

मासूम बच्ची से दरिंदगी पर गुजराती समाज में उबाल, सनबीम स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग

रोहित सेठ की रिपोर्ट

वाराणसी। सनबीम स्कूल में कक्षा तीन की मासूम छात्रा संग हुई दरिंदगी मामले पर उबाल जारी है। श्री काशी गुजरात समाज की एक बैठक रविवार को कर्णघण्टा स्थित कार्यालय पर आहूत की गई। जिसमें समाज की मासूम बच्ची संग हुई दरिंदगी मामले में लोगो का गुस्सा प्रशासन पर फूट पड़ा।

काशी गुजराती समाज के अध्यक्ष अनिल शास्त्री ने प्रशासन पर सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन स्कूल प्रबंधन को बचा रही है। बच्ची से दरिंदगी करने में जितना हाथ स्वीपर का है उससे कहीं ज्यादा दोषी स्कूल प्रबंधन भी है। शास्त्री ने कहा, कि अभिवावक जब अपने नौनिहालों को महंगे फीस जमाकर स्कूल भेजते हैं तो वे आश्वस्त रहते हैं उनका बच्चा सुरक्षित रहेगा। लेकिन स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते ये घटना घटित हुई।

गुजराती समाज के अध्यक्ष ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के दिन पहले तो अभिवावक को डराया धमकाया गया। लेकिन जब समाज के लोग घटना की सूचना पर स्कूल पहुंच कड़ा विरोध किया तब प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करनी शुरू की। लेकिन सनबीम ग्रुप को प्रशासन बचाने में लगा हुआ है।

गुजराती समाज के विवेक पारिख ने कहा कि यदि सनबीम स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई नहीं करती है तो गुजारती समाज सड़क पर उतर आंदोलन करने को बाध्य होगा।

बैठक में काशी गुजराती समाज के अध्यक्ष अनिल शास्त्री, विवेक पारिख, दिनेश बजाज, राजकुमार दास, रोशन गुजराती, विशाल पारिख अश्विन पारिख, सुनीता गुजराती रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here