यूपी के फर्रुखाबाद में एक युवती ने महिला सिपाहियों के साथ ही हाथापाई कर डाली। ये खबर, वाकया मऊदरवाजा थाने का है।

0
28

यूपी के फर्रुखाबाद में एक युवती ने महिला सिपाहियों के साथ ही हाथापाई कर डाली। वाकया मऊदरवाजा थाने का है। यहां रविवार को एक युवती गुस्से में आकर महिला सिपाहियों पर टूट पड़ी और जमकर मारपीट की। एक की वर्दी भी फाड़ दी। हिरासत से भागने के प्रयास में इंस्पेक्टर से भी अभद्रता की। आरोप लगाया कि बहन ने उसे जान से मारने के लिए उसका गला दबा दिया। बड़े भाई ने आकर बचाया।

पुलिस ने आरती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। दोपहर एक बजे एसआई सुरेश सिंह चाहर के साथ महिला आरक्षी आरती, वैशाली, बबली और राखी ने दबिश देकर आरती को गिरफ्तार कर लिया। थाने में उसने भाई को देखा तो गुस्से से बेकाबू हो गई। महिला आरक्षी आरती की वर्दी फाड़ दी और हाथापाई की।

आरक्षी वैशाली, बबली और राखी ने बचाने का प्रयास किया तो उनसे भी भिड़ गई और जमकर पीटा। भागने के प्रयास में थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह से भी अभद्रता की। बड़ी मुश्किल से युवती को पुलिस ने काबू में किया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के खिलाफ सिपाहियों से मारपीट की भी रिपोर्ट दर्ज की गई। भाई ने बताया कि बहन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। उसे समझाने का प्रयास किया तो मारपीट करने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here