यूपी चुनाव – चुनाव ड्यूटी पर जा रहे सीआरपीएफ की बस को डम्पर ने मारी टक्कर हुआ बड़ा हादसा …

0
59

 उत्तर प्रदेश – मथुरा जिले में बुधवार को चुनाव ड्यूटी में जा रहे अर्द्धसैनिक बल (Paramilitary Forces) के जवानों की बस को दिल्ली-आगरा राजमार्ग (Delhi-Agra Highway) पर एक डंपर ने टक्कर मार दी, जिसमें बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के लिए चुनाव ड्यूटी पर केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल के जवान बस से जा रहे थे.

उन्होंने बताया कि चालक ने कुछ जवानों को जैंत में पोलिंग बूथों पर उतार दिया और वह चौमुहां की ओर जाने के लिए बस को राजमार्ग के भरतिया कट पर मोड़ रहा था, तभी मथुरा की ओर से तेज गति से आ रहे डंपर ने बस के अगले हिस्से में टक्कर मार दी. घटना में बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि कल गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाना क्षेत्र में चिटैहरा गांव (Chitahara Village) के पास जीटी रोड पर हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में दो युवकों की मौत हो गई थी. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया था. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक संजीव विश्नोई ने बताया कि बीती रात को सोनू सिंह (35 वर्ष) और रवि कुमार (34 वर्ष) अपने एक अन्य साथी के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे, तभी चिटैहरा गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी थी.

मामले की जांच जारी है
उन्होंने बताया कि राहगीरों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने रवि कुमार व सोनू सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि उनके तीसरे साथी की हालत नाजुक बनी हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here