विवाहिता की धान की कुटाई करते समय साफ्टिंन में फंसने से हाथ कटा जिला अस्पताल रेफर रामपुर थाना क्षेत्र का मामला

0
148

रामपुर – थाना क्षेत्र के जमालापुर दलित बस्ती में सोमवार की सुबह 11:00 बजे धान कुटाई करते समय विवाहिता का बाँया हाथ मशीन के साफ्टीन में फंस जाने के कारण कटकर निकल गया। परिजनों ने उसे प्राइवेट चिकित्सालय में दिखाया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बताते हैं कि जमालापुर दलित बस्ती निवासी विवाहिता रेखा देवी पत्नी रमाशंकर के यहा नेवढ़िया थाना क्षेत्र के परेवाँ गांव स्थित चौहान बस्ती से एक ट्रैक्टर आकर मशीन से धान की कुटाई कर रहा था।

सोमवार की सुबह 11:00 बजे ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से रेखा देवी चलती मशीन के साफ्टीन में फस गई और उनका बांया हाथ कटकर अलग हो गया। परिजनों ने तुरंत घायल रेखा को प्राइवेट चिकित्सक के कटा हाथ समेत ले गए। चिकित्सक ने देखते ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां से भी महिला को रेफर कर दिया गया जिसके बाद परिजनों ने भदोही स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराकर इलाज करा रहे हैं वही गांव वालों ने टैक्टर को जमालापुर पुलिस चौकी पर पकड़ कर दे दिया है देर शाम तक ट्रैक्टर को घायल रेखा के परिजनों के बीच क्षतिपूर्ति देने के लिए सुलह समझौते की बात चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here