Love Sex And Dokha : युवक ने बनाया युवती को गर्भवती, ऐसा क्या हुआ युवती ने कर ली आत्महत्या

0
248

लव, सेक्स और धोखा

मध्य प्रदेश – लव, सेक्स और धोखा, युवती ने जी-जान से जिसे चाहा, उसी ने धोखा दिया। प्यार में मिले धोखे को शायद वह सह नहीं पायी और जीवनलीला समाप्त कर ली। मंडला की रहने वाली छात्रा जबलपुर में एक किराए के मकान में रहती थी। कोतवाली थाना पुलिस ने सुसाइड नोट और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

सूत्रों के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही छात्रा के प्रेमी अंकित ने गर्भपात करा कर उसका मोबाइल तोड़ दिया था। अपने प्रेमी से मिले धोखे को युवती सहन नहीं कर पाई और उसने फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली।

 

मामला जबलपुर कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि छोटा फुहारा क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर शहर के एक कॉलेज में पढ़ने वाली 19 वर्षीय छात्रा ने अपने किचन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम किया और मामले की जांच कर रही है।

 

 

जांच में पुलिस को मृतका द्वारा लिखा एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने लिखा है कि मंडला के अंकित तेकाम से उसके प्रेम संबंध थे। अक्सर वह मिलने जबलपुर भी आता था और बाद में उसने मृतका को धोखा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here