विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शाही शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

0
127

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शाही शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया शुक्रवार शाम कैटरीना से उनके आवास पर मिलने गईं, जिसके बाद विक्की ने होने वाली दुल्हन से भी मुलाकात की। अभिनेता को आधी रात के बाद अपनी कार से निकलते देखा गया।

 

एक पैपराज़ो अकाउंट ने विक्की के जाने की तस्वीरें शेयर कीं। इसने इस बात की झलक भी साझा की थी कि कैसे उन्होंने अपने आगमन पर नमस्ते के साथ मीडिया का अभिवादन किया था।

 

कमेंट सेक्शन में दोनों के प्रशंसकों ने उसी पर प्रतिक्रिया दी। कई प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि वे किसके लिए तैयारी कर रहे थे। एक प्रशंसक ने अनुमान लगाया, “नृत्य तैयार कर रहे होंगे (नृत्य की तैयारी कर रहे होंगे),” जबकि दूसरे ने कहा, “शादी के पोशाक परीक्षण के बाद।”

 

शादी में सेलफोन बैन से निराश एक फैन ने प्रतिक्रिया दी, ‘मी क्या करू शादी के पिक्स तो दिखनेवाले ही नहीं।

कई लोगों ने पपराज़ी से कपल को स्पेस देने और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए भी कहा। एक फैन ने कमेंट किया, बस करदो अब चेन से शादी तो होने दो फिर बना लो डॉक्यूमेंट्री इनपर (इसे अभी बंद करो, उन्हें शांति से शादी करने दो और फिर आप उन पर एक डॉक्यूमेंट्री बना सकते हैं)। एक अन्य ने पापराज़ी से कहा, रात भर खड़े रहेंगे क्या वही कंबल ले लेना जग खली हो ती वही जमीन में जाने दो (क्या आप पूरी रात वहां खड़े रहेंगे, कुछ कंबल ले लेंगे और अगर आपको कुछ जगह मिल जाए तो लेट जाएं)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here