विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी: कियारा आडवाणी ने 120 मेहमानों की सूची में होने से इनकार किया, कहा ‘सुना तो है’

0
173

कियारा आडवाणी ने कहा है कि उन्हें राजस्थान में अपनी लस्ट स्टोरीज के सह-कलाकार विक्की कौशल की शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है। वह 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में अपनी आगामी शाही शादी के विवरण को गुप्त रख रहे हैं। सवाई माधोपुर में होने वाले समारोहों में जहां कई लोगों के गेस्ट लिस्ट में शामिल होने की उम्मीद है, वहीं कियारा आडवाणी शायद उनमें से नहीं हैं।

अभिनेता ने नेटफ्लिक्स फिल्म, लस्ट स्टोरीज में विक्की कौशल के साथ अभिनय किया। जब उनसे शादी में शामिल होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार किया।

एजेंडा आजतक में एक चैट के दौरान विक्की और कैटरीना की शादी के बारे में पूछे जाने पर, कियारा ने कहा, “वास्तव में? सुना तो है पर पता नहीं, मुझे तो आमंत्रित नहीं किया। )।”

जिन लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, उनमें भारत के निर्देशक कबीर खान हैं, जिन्होंने कैटरीना के साथ कई फिल्मों में काम किया है। 2018 की फिल्म जीरो में कैटरीना को निर्देशित करने वाले आनंद एल राय से भी उम्मीद की जा रही है।

इससे पहले, कैटरीना की भारत सह-कलाकार सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने किसी भी आमंत्रण को प्राप्त करने से इनकार किया। कैटरीना और सलमान कुछ समय से रिलेशनशिप में थे और उन्होंने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here