विधवा पड़ोसन को लेकर भाग गया पति, पत्नी से कहा ‘नई नौकरी मिलने वाली है…..’

0
127

कोलकाता – पश्चिम बंगाल के हुगली से अवैध संबंध के मामले में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। यहां पर एक शादीशुदा शख्स पड़ोस में रहने वाली विधवा महिला को लेकर भाग गया।

शख्स की पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है,पीड़िता का कहना है कि उसने अपने पति को हर जगह ढूंढा कई बार फोन भी ट्राई किया लेकिन पता नहीं चल सका। कुछ देर बाद जब वो पड़ोस में रहने वाली भाभी के घर गई तो सारी असलियत का पता चल गया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसका पति कुछ जरूरी दस्तावेज संभालकर अपने बैग में रख रहा था। उसने अपने पति से पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो, इस पर पति ने जवाब दिया कि एक अच्छी नौकरी मिलने वाली है फिर उसने सारे दस्तावेज बैग में रख लिए।

उसे अपने पति पर जरा भी शक नहीं हुआ, लेकिन दोपहर के समय उसका पति कहीं चला गया। जब काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसने अपने पति को ढूंढना शुरू किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

जब वो पति को ढूंढते हुए पड़ोस में रहने वाली विधवा भाभी के घर पहुंची तो उसे वहां पर एक नोट मिला। जिस पर लिखा हुआ था वो अपनी इच्छा से शख्स के साथ नया जीवन की शुरुआत करने के लिए यहां से भाग रही है।

साथ ही उसने अपने पति की पैतृक संपत्ति से कुछ नहीं चाहिए, बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली महिला के पति का देहांत दो वर्ष पहले ही हुआ था। इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here