विवाहिता की हत्या कर शव छिपाने के आरोप में पति सहित नव के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

0
227

चौबेपुर से विरेन्द्र प्रताप उपाध्याय की रिपोर्ट

चौबेपुर वाराणसी स्थानीय पुलिस ने मृतका के पिता शिव शंकर सिंह की तहरीर पर विवाहिता के पति सहित नव लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

डेरवा थाना बलुवा चंदौली निवासी शिवधनी सिंह ने अपनी पुत्री ऋचा उर्फ जूही सिंह की शादी वर्ष 2017 में चौबेपुर वाराणसी के गोबरहा ढाब में सुभाष यादव के साथ कि थी।उसको एक पुत्री 3वर्ष व एक पुत्र9माह का है।शादी के बाद से ही पति सुभाष अकारण मारता पिटता था।इसी बीच गोबरहा ग्राम प्रधान का पुत्र ने आवास देने के नाम पर ऋचा उर्फ जूही को बाम्बे फोनकर बताया कि आवास लेना हो तो पति पत्नी दोनों घर आओ ।

ये सारी बात ऋचा उर्फ जूही मोबाइल पर सारी बाते अपनी माँ को बतायी थीं।फिर दोनों अपने घर आये।इसी बीच पति सुभाष यादव ग्राम प्रधान का पुत्र धीरज यादव कई लोगो के साथ ऋचा उर्फ जूही की हत्या कर सोता के किनारे गड्ढे में फेंक दिया।14 दिसम्बर को एक महिला का अज्ञात शव पुलिस ने बरामद किया था।

उसकी शिनाख्त ऋचा उर्फ जूही के नाम पर उसके पिता शिवधनी सिंह ने की।पुलिस ने सोमवार को पिता शिवधनी सिंह की तहरीर पर पति सुभाष यादव,ग्राम प्रधान पुत्र धीरज यादव,अजय यादव,हंसराज यादव,चन्द्रमा यादव,राजू यादव,विनोद यादव,लालमनी व लल्ला यादव के विरुद्ध हत्या व शव छुपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है अभी रिपोर्ट प्राप्त नही हुई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति साफ होगी।कोई भी दोषी बक्सा नही जाएगा।पुलिस अपनी काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here