सभासदों ने नगर पालिका परिषद मुँगराबादशाहपुर बोर्ड की बैठक का किया बहिष्कार –

0
174

सभासदों ने नगर पालिका परिषद मुँगराबादशाहपुर बोर्ड की बैठक का किया बहिष्कार –

चेयरमैन व ईओ पर लगाया भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप-

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। नगर पालिका परिषद मुँगराबादशाहपुर बोर्ड की बैठक बीते सोमवार को कुछ सभासदों के बहिष्कार के साथ संपन्न हुई । पालिका परिषद के कुछ सभासदों ने वोर्ड की बैठक का बहिष्कार कर दिया। सभासदों ने आरोप लगाया कि नगर पालिका परिषद बोर्ड की बैठक की कार्यवाही की प्रति हम सभासदों को नही दिया जाता है। कर्मचारियों का वेतन पिछले 4 से 5 महीने से नही मिल रहा है।

ज्ञान प्रकाश लिपिक से हम सभासद कोई कागज मांगा जाता है तो सीधा मना कर देते हैं कहते हैं कि चेयरमैन कहेंगे तब देंगे। बोर्ड की बैठक का बहिष्कार करने वाले सभासदों ने कहा कि ईओ प्रतिदिन पालिका परिषद में नही आती हैं फिर भी उनकी उपस्थिति बना दिया जाता है। ईओ और पालिका अध्यक्ष अनावश्यक डीजल का प्रयोग करते हैं ,जो जांच का विषय है।

सभासदों ने यह भी आरोप लगाया कि पालिका परिषद द्वारा कोटेशन बनाकर हजम किया जा रहा है।आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की फर्जी उपस्थिति लगाकर धन की बंदरबांट किया जा रहा है। सभासद सूर्य लाल जायसवाल, गणेश प्रसाद, दीपक मोदनवाल,घनश्याम, चंदा देवी, दुर्गावती,नगीना राजेश सहित तमाम सभासदों ने बैठक का बहिष्कार कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज को बुलंद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here