सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स ,ऋषभ पंत हुए फ्लॉप पर उर्वशी रौतेला के हुस्न ने गिराई बिजली

0
51

 

भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का सुपर चार का मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने पहली बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 182 रन का लक्ष्य दिया है। भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत महज 14 रन बनाकर आउट हो गए।

मैच देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पहुंची थीं। ऐसे में ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ट्रेंड करने लगी। सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्वशी और ऋषभ पंत को लेकर कई तरह के मीम्स बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत पर मीम्स बना रहे हैं। एक यूजर ने पंचायत वेब सीरीज का डायलॉग ‘गजब खराब व्यवस्था है यार’ मीम शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘ऋषभ पंत जब उर्वशी रौतेला को स्टेडियम में देखते हैं।’ वहीं, एक वीडियो में ऋषभ पंत अपने कप्तान रोहित शर्मा को कुछ समझा रहे हैं। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘पंत रोहित शर्मा को समझा रहे हैं कि बस थोड़ा उर्वशी रौतेला पर निशाना लगा रहा था।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पंत ने इसलिए रन नहीं बनाए क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उर्वशी उनसे इंप्रेस हो और एक बार फिर उनके बारे में सोचे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here