अवैध सम्बन्ध के शक में युवक ने अपनी पत्नी की कर दी हत्या: कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

अवैध सम्बन्ध के शक में युवक ने अपनी पत्नी की कर दी हत्या: कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

लखनऊ। बाराबंकी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी पत्नी की हत्या करके महिला का कटा हुआ सिर लेकर थाने जा रहा था। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने थाने से पहले ही पत्नी के सिर के साथ आरोपी पति को गिरफ्तर कर लिया। वहीं उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। जिसके चलते पति उससे नाराज रहता था। वहीं युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर पैदल जाते देख रास्ते में राहगीरों में खौफ था, पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक यह पूरी वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बसारा गांव की है। जहां के निवासी अनिल कुमार कनौजिया पुत्र बनवारी ने अपनी पत्नी वंदना का सिर काटकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर पति सिर लेकर थाने की ओर चल पड़ा। उसकी इस हरकत को देखकर दहशत फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर जा रही पुलिस ने रास्ते में ही हत्यारे पति को दबोचकर सिर अपने कब्जे में ले लिया। नजारा देख पुलिस कर्मियों के भी हाथ-पैर फूल गए। वहीं थाने पर पहुंचे पति के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। अनिल मिस्त्री का काम करता है। दोनों कै एक चार वर्षीय पुत्र भी है। जिसका नाम अमन है।

जानकारी के मुताबिक अनिल की पत्नी वंदना के किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध थे। इसी बात लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच आये दिन विवाद होता रहता था। कुछ दिनों पहले दोनों के बीच विवाद काफी ज्यादा हो गया था। मामला पुलिस के पास भी पहुंचा था। जहां पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवाकर घर भेज दिया था। आज पति अनिल काम पर चला गया था। लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह घर वापस आया और पत्नी को लेकर घर के अंदर गया। जहां बांके से काटकर पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कमरे के अंदर सारा खाना बिखरा पड़ा था और खून फैला हुआ था। परिजनों ने बताया कि दोनों की शादी आठ साल पहले हुई थी और पति-पत्नी कई सालों से परिवार से अलग ही रहते थे।

बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि वारदात के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई। पुलिस ने आरोपी पति अनिल कुमार कनौजिया को पत्नि के सिर और बांका के साथ गिरफ्तार कर लिया है। अनिल राजगीर का काम करता है। एसपी के मुताबिक पति अनिल को शक था कि पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध हैं। वह उससे बात भी करती है। इसी वजह से वह काफी गुस्से में रहता था और आज इस वारदात को अंजाम दे दिया। एसपी ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। पूरे मामले की जांच करके आरोपी पति के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update