आज आपका दिन, क्या है मेष वृष कर्क कन्या कुंभ मीन का हाल

29 अगस्त 2022 आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है, जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है, आज के राशिफल में क्या खास बता रहे हैं आचार्य हिमांशु उपमन्यु

मेष
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के मन में कुछ समस्या है, जिसका निवारण होता हुआ मुझे नहीं दिखता है, लेकिन आज के दिन आपकी जो शारीरिक समस्या है, उससे निजात पा सकते हैं.  शारीरिक तौर पर आज आपको आरोग्यता की प्राप्ति होगी व्यापार में आज के दिन आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे ग्रह योग मुझे आपकी राशि के जातकों के लिए दिखाई पड़ते हैं.

वृष

आज का दिन आपको शारीरिक क्षति पहुंचाने वाला है रोग को लेकर आज के दिन आप बहुत परेशान रहने वाले हैं. शारीरिक स्थिति आज के दिन मुझे आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छी रहती हुई नहीं दिखाई देती है. आपको उच्च चिकित्सक की व्यवस्था कर लेनी चाहिए. आज के दिन आपका व्यापार और रोजगार भी अच्छा नहीं रहने वाला है.

मिथुन

आज के दिन आपकी राशि के जातकों को धन की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन भय एक बड़ी समस्या के स्वरूप में आज के दिन आपके सामने आने वाला है. आपको अपने जीवन में सफलता चाहिए तो आपको अपने मन पर प्रथम विजय पानी होगी. मन का डर आपके जीवन को कई प्रकार से प्रभावित कर सकता है तो आपको उचित व्यक्ति से सलाह करके अपने मन पर विजय पाने का प्रयास करना चाहिए.

कर्क

आज के दिन आपकी राशि के जातक जो है वह अपने सम्मान को पाने के लिए अधिक से अधिक धन खर्च करने के लिए तैयार है. यह आपकी राशि के जातकों के साथ अक्सर बनने वाली परिस्थिति है. ऐसे में आपके लिए सलाह यह है कि अनुचित प्रकार से अपने धन का खर्च ना करें. निश्चित ही आपको धन खर्च करने से लाभ होते हैं लेकिन अनुचित तरीकों पर धन का खर्च करना. आपको आने वाले समय में धन का नुकसान करवाने वाला होगा.

सिंह

आज के दिन आपकी राशि के जातकों के कार्य बनने वाले हैं, लेकिन आज के दिन आपको धन का नुकसान भी हो सकता है. धन के निवेश और लेनदेन के विषय में आपकी राशि के जातकों को अधिक सावधानी रखने की आवश्यकता है. अन्यथा आप को किसी आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. और इसके उपरांत आज के दिन जो कि आप को बड़ा नुकसान होगा. वह आपके क्रोध के कारण होगा तो ऐसे में आपको चाहिए कि अपने क्रोध पर नियंत्रण रखते हुए कार्य करें, अन्यथा नुकसान की मात्रा बड़ी हो सकती है.

कन्या

आज के दिन आपकी राशि के जातकों को भाग्य का सहारा मिलने वाला है. परंतु रोग के कारण आज के दिन आप हॉस्पिटल के चक्कर लगा सकते हैं, जिससे आपको धन का नुकसान हो जाए. ऐसी ग्रह स्थिति आज के दिन की बनती हुई दिखाई दे रही हैं. आपको प्रयास करना है कि अपनी शारीरिक स्थिति पर नियंत्रण रखें. निश्चित ही यह दिन आपके लिए बहुत ही उत्तम साबित होने वाला है.

तुला

आज के दिन आप की राशि के जातकों को धन का खर्च करते समय सावधानी रखने की आवश्यकता है. अन्यथा आप अनावश्यक तरीके से अपने धन का खर्च कर सकते हैं. यह दिन आपकी राशि के जातकों के लिए धन के लेन-देन में व्यतीत होने वाला दिन है. आज आपको एक ओर से धन की प्राप्ति होगी. वहीं दूसरी ओर आज के दिन आपको धन का खर्च भी करना होगा. सावधानी रखते हुए अपने कार्यों को संपादित करें.

वृश्चिक

आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए कई प्रकार से अच्छा रहने वाला है. एक ओर जहां आज के दिन आपके सभी बिगड़े हुए कार्य बनने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर आपको आज के दिन खुश कर देने वाले समाचार भी प्राप्त होंगे. व्यापारियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा व्यतीत होता हुआ जान पड़ रहा है. व्यापार में लाभ हो ऐसे अवसर आज के दिन आपके लिए बनने वाले हैं. इन अवसरों का लाभ उठाएं और अपने जीवन को आगे की ओर लेकर जाए.

धनु

आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कुछ कमजोरियों का आभास होने वाला है. यह कमजोरी आपको दीनता के रूप में आप के समीप आती हुई. मुझे दिखाई दे रही है. किसी के सामने बड़बोलेपन से बचना है, ऐसा करने पर निश्चित ही आपकी राशि के जातकों के कार्य भी सफल होंगे और रोजगार आज के दिन आपके लिए सफलता का कारक बनने वाला है. प्रयास करने पर आज अपने जीवन में आप सफलता पा सकते हैं.

मकर

आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मुझे अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई पड़ रहा है. आज के दिन जहां एक और आपकी सारी समस्या आज आपके लिए परेशानी का सबब बनने वाली है. वहीं दूसरी ओर आज के दिन आप के यह कलह हो जाए ऐसी परिस्थितियां भी मुझे बनती दिख रही हैं. कार्यक्षेत्र में आपको अभी सावधानी रखने की आवश्यकता है.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update