खबर – जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं …ये बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री, शुरू हो गई हैं तैयारियां

खबर बॉलीवुड – सबसे क्यूट कपल के तौर पर मशहूर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. दरअसल खबर ये है कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाली है. गौरतलब है कि रणबीर और आलिया (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) पहले बीते साल दिसंबर में शादी करने वाले थे. हालांकि, दोनों के ही व्यस्त शेड्यूल की वजह से इनकी शादी पोस्टपोन कर दी गई थी.

खबॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर और आलिया की शादी को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर एक और नई अपडेट सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) आने वाले कुछ महीनों में ही शादी करने वाले हैं.

शादी को लेकर एक और नई अपडेट सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और क्यूट गर्ल आलिया भट्ट इसी साल अप्रैल में शादी की योजना बना रहे हैं. इतना ही नहीं कपूर और भट्ट परिवार ने इस कपल की शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है.

ये भी कहा जा रहा है कि ये कपल राजस्थान के रणथम्भोर में सात फेरे ले सकता है. यह कपल अक्सर यहां छुट्टियां बिताते नजर आता है और यह दोनों की पसंदीदा जगह भी है. हालांकि शादी को लेकर कपल का कोई आधारिक बयान अभी तक नहीं आया है.

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर की एक्स कैटरीना कैफ ने हाल ही में विक्की कौशल के साथ शादी रचाई है. बता दें साल 2020 में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि वो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी कर सकते हैं. एक्टर ने कहा था कि अगर ये महामारी नहीं आई होती तो हम दोनों अब तक शादी के बंधन में बंध चुके होते.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update