Gaming News – PUBG New State का नया चैलेंज, जीतने पर मिलेंगे Chicken Medal, इस तरह करें पार्टिसिपेट।

गेमिंग न्यूज़ – PUBG New State My New State Squad Challenge में प्लेयर्स ने भाग लेना शुरू कर दिया है। यह चैलेंज 8 जनवरी से 12 जनवरी 2022 तक लाइव है। चैलेंज जीतने वाले सभी प्लेयर्स को 100 चिकन मेडल दिए जाएंगे। इसके लिए प्लेयर्स को अपने स्क्वाड के साथ सोशल मीडिया पर बेस्ट प्ले दिखाना होगा।

विजेताओं की घोषणा 18 जनवरी, 2022 को की जाएगी। प्लेयर्स को यह ध्यान रखना होगा कि उन्हें अपने स्क्वाड का स्क्रीनशॉट या वीडियो शेयर करना होगा और साथ ही #MyNewStateSquad हैशटैग का इस्तेमाल करना होगा।

1. जब आप स्क्रीनशॉट या वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दें तो उसके बाद आपको अपने पार्टिसिपेशन को पूरा करने के लिए इवेंट पीरियड के अंदर ही Google फॉर्म के जरिए मांगी गई सभी जानकारी उपलब्ध करानी होगी।

2. सबमिशन करते समय यह ध्यान देना होगा कि जो स्क्रीनशॉट आप दे रहे हैं उसमें आपका इन-गेम निकनेम शामिल होना चाहिए।

3. अगर आप इवेंट के दौरान Google फॉर्म के जरिए जानकारी सबमिट नहीं कर पाते हैं या माध्यम से अनुरोधित जानकारी सबमिट नहीं करते हैं या गलत जानकारी सबमिट करते हैं, तो आपको सेलेक्शन प्रोसेस से बाहर कर दिया जाएगा।

4. विजेताओं को रैंडमली चुना जाएगा।

5. अगर आप कई बार स्क्रीनशॉट सबमिट करते हैं तो भी आपको बाहर कर दिया जाएगा।

6. इवेंट में भाग लेने के लिए हैशटैग (#MyNewStateSquad) का इस्तेमाल करके, आपकी भागीदारी की पुष्टि करने के लिए आपके सोशल मीडिया (Facebook, Instagram या Twitter) अकाउंट को पार्टिसिपेशन कंफर्म करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

PUBG New State’s My New State Squad Challenge: कैसे लें भाग

स्टेप 1: अपने दोस्तों या स्क्वाड के साथ PUBG: NEW STATE खेलें।

स्टेप 2: फिर स्क्वाड का स्क्रीनशॉट लें या फिर आप वीडियो भी बना सकते हैं।

स्टेप 3: इसके बाद इसे अपने Facebook, Instagram या Twitter पर अपलोड करना होगा। इसके साथ #MyNewStateSquad हैशटैग का इस्तेमाल करना होगा।

स्टेप 4: इवेंट पार्सिपेशन की जानकारी गूगल फॉर्म्स द्वारा भरनी होगी।

 

इसके बाद आनंद ले वर्चुअल गेम का।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update