घर पर चल रहे श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने को लेकर कहासुनी में अपने ही बेटे के हत्या के कारण पूरा परिवार पहुंचा सलाखों के पीछे

घर पर चल रहे श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने को लेकर कहासुनी में अपने ही बेटे के हत्या के कारण पूरा परिवार पहुंचा सलाखों के पीछे

निशांत सिंह

जौनपुर/बरसठी : थाना क्षेत्र के खोईरी ( खरगापुर ) गांव में बृहस्पतिवार की शाम दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। जिसमे घर में चल रहे श्रीमद्भागवत कथा में बैठने को लेकर कहा सुनी में बाप बेटे के बीच का विवाद हत्या का कारण बन गया।

छः सगे भाइयों में आपसी विवाद काफी दिनों से चला आ रहा था विनोद शुक्ला अपने माता पिता और भाईयो से अलग अपने पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में बिएसटी बस का चालक था वही परिवार को भी लेकर रहता था।

उसे पता चला की परिवार के लोग गांव में भागवत कथा का आयोजन किए है तो विनोद भी इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने पत्नी और 3 वर्ष की बेटी को लेकर आ गया। जब की विनोद की पिता कैलाश नाथ शुक्ला और उसके पांच भाईयो से घर के बटवारा को लेकर विवाद चल रहा था।

वह पुस्तैनी मकान में न रह कर अपने हिस्से की जमीन की मांग कर रहा था लेकिन पांच और भाई होने के नाते अभी उसके पिता जमीन का बटवारा नही करना चाहते थे।

फिर भी जमालापुर बंधवा मार्ग पर अपने पिता के नाम की जमीन में विनोद जबरदस्ती एक मकान बना लिया जिसे लेकर पिता कैलाश नाथ शुक्ला और मृतक विनोद से विवाद बढ़ गया था।

तभी विनोद बिना बुलाए पूजा में सम्मिलित होने पहुंचा जिसे परिवार के लोगो ने मना किया तो बहस बढ़ गई और देखते ही देखते भाईयो से लाठी डंडे व धारदार हथियार चलने लगे जिसमे विनोद के सिर में गहरी चोट आ गई।

पिता और भाईयो ने उसे घर में खीच कर ले जाकर महिलाओं की मदत से दरवाजे की कुंडी बंद कर दी और जिसके कारण घायल विनोद के शरीर से काफी खून बह चुका था।

मृतक की पत्नी सुमन शुक्ला ने इसकी जानकारी अपने भाई निलेश दुबे को दी जो मुंबई में रहता है। उसकी मदत से पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच कर विनोद को कमरे से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया जिसे उपचारिक इलाज के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया।

विनोद की पत्नी सुमन के तहरीर पर पुलिस ने 14 लोगो पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश की जिसमे से चार पुरुष कैलाश नाथ शुक्ला पुत्र स्वर्गीय हीरामणि शुक्ला उम्र 70 वर्ष, प्रमोद शुक्ला पुत्र कैलाश नाथ शुक्ला 36 वर्ष, संदीप शुक्ला 30 वर्ष,रिशु शुक्ला पुत्र मनोज शुक्ला 18 वर्ष, वही महिलाओं में कुसुम शुक्ला पत्नी मनोज शुक्ला उम्र 40 वर्ष, खुशी शुक्ला पुत्री मनोज शुक्ला,नीतू शुक्ला पत्नी प्रमोद शुक्ला उम्र 35 वर्ष, निवासी खरगापुर सरोज मिश्रा पत्नी स्वर्गीय लालचंद मिश्रा उम्र 50 वर्ष कुल आठ लोगो को जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष कश्यप सिंह ने बताया की अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है जिसे जल्द ही जेल भेजा जाएगा।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update