छेड़छाड़ से तंग आकर चार सगी बहनाें ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या ;पढ़े पुरी खबर

 शिकोहाबाद में देर रात सनसनीखेज घटना 4 बहनों ने अपने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी घटना की दहशत के चलते कोई सामने नहीं आया और रात भर लाश गली में पड़ी रही|

 हत्या के पीछे छेड़खानी से तंग आना बताया गया है। सुबह साढ़े छह बजे अज्ञात व्यक्ति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार बहनों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना नगर के खेड़ा मोहल्ले की है। 40 वर्षीय रामगोपाल लोधी अविवाहित था और अपनी विधवा भाभी व उसके बच्चों के साथ रहता था। पड़ोस में रामभरोसे लोधी का परिवार रहता है।

 वर्ष पहले उनकी मौत हो चुकी है। घर पर चार बेटियां सैंकी, पूजा, किरन और दीक्षा अपनी मां के साथ रहती हैं। आरोप है कि रामगोपाल पिछले कई साल से सैंकी से छेड़छाड़ करता था। शादी के बाद तीन साल से सैंकी मायके में ही रहती है। 2017 में इसको लेकर विवाद हुआ था, जिसमें रामगोपाल ने पूजा पर कुल्हाड़ी से हमला किया था।

आरोप है कि रामगोपाल घर के बाहर चारपाई डालकर छेड़खानी करता था और फब्तियां कसता था। सोमवार शाम सात बजे रामगोपाल ने छेड़खानी की, इसको लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद रामगोपाल चला गया। रात लगभग साढ़े नौ बजे चारों बहनें अपने चचेरे भाइयों के साथ पहुंची और घर के बाहर रखी रामगोपाल की चारपाई को आग लगा दी। 

इसी बीच रामगोपाल पहुंच गया। उसे देखकर सबने पकड़ लिया और खींचते हुए घर के पचास मीटर दूर ले गए। वहां लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद सभी चले गए। रातभर शव गली में ही पड़ा रहा और सुबह छह किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। एसपी ग्रामीण डा.अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि चारों बहनों को हिरासत में ले लिया है। हत्या में उनके तीन भाई भी शामिल थे, जिनकी तलाश की जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update