जानिए अब अच्छी बात ये है कि कंपनी के लेटेस्ट फोन रेडमी 11 SE को कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है

शियोमी लगातार नए-नए फोन लॉन्च कर रही है, और अच्छी बात ये है कि कंपनी के लेटेस्ट फोन रेडमी 11 SE को कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है. दरअसल फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक फोन को सिर्फ 12,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. खास बात ये है कि ग्राहक ICICI बैंक कार्ड पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. इस फोन के हाइलाइट के बारे में बात करें तो इसमें सुपर AMOLED, सुपर कैमरा मिलता है.

रेडमी नोट 11 SE में 2400×1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है. फोन में MediaTek Helio G95 चिपसेट मिलता है. इस मिड-रेंज फोन में यूज़र्स को AI फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम कार्ड स्लॉट, IP53 रेटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं.
कैमरे के तौर पर रेडमी नोट 11 SE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल शूटर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसमें AI ब्यूटीफाई, बुकेह के साथ AI पोर्टेट मोड, नाइट मोड जैसे कई तरह के मोड मिलते हैं.
मिलेगी 6GB RAM
इस फोन में 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है, जिसे माइक्रोSD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया भी जा सकता है.

 

रेडमी नोट 11 SE में MIUI सपोर्ट मिलता है, जो कि रीडिंग 3.0 और सनलाइट मोड 2.0 के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक मिलता है. पावर के लिए रेडमी नोट 11 SE फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 33W फाहै.स्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update