जानिए आज के मौसम का हाल, पढ़े पुरी खबर

देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है. दिल्लीवालों को धूप से राहत मिली हुई है. राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों  में बुध.वार को भी बारिश देखने को मिली. मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में आने वाले कुछ दिनों में मौसम ऐसा ही रहेगा. वहीं, देश के विभिन्न इलाकों से मॉनसून की वापसी हो भी गई है. 

मौसम विभाग की मानें तो राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज, 22 सितंबर को न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री रहेगा. साथ ही आज दिल्ली के कुछ हिस्सों में गरज के साथ एक या दो बार बारिश हो सकती है. दिल्ली में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी बारिश का पूर्वानुमान उत्तर प्रदेश में कैसा रहेगा मौसम?

मौसम विभाग की मानें तो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गरज के साथ बारिश देखने को मिल सकती है. वहीं, आज लखनऊ में न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री रह सकता है. गाजियाबाद में आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रह सकता है. साथ ह. ही, गाजियाबाद में भी आज बारिश हो सकती है.

  मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 21 से 25 सितंबर तक रोजाना भारी बारिश होगी. इस दौरान बादल के गरजने की भी घटनाएं देखने को मिल सकती हैं. हरियाणा और चंडीगढ़ में आज , पूर्वी राजस्थान, पूर्वी उत्तर प्रदेश में 22 और 23 सितंबर तक मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update