जानिए क्या है पूरा मामला ,कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मौर्य कॉम्प्लेक्स के पास रहने वाली मकान मालकिन ने कुत्ते से कटवाने का आरोप अपने किराएदार पर लगाया है।

राजधानी में कुत्ते के आतंक से एक मकान मालकिन खौफजदा है। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मौर्य कॉम्प्लेक्स के पास रहने वाली मकान मालकिन ने कुत्ते से कटवाने का आरोप अपने किराएदार पर लगाया है। कोतवाली थाने में लिखित आवेदन देकर महिला ने बताया कि, उनका किराएदार अपने कुत्ते से उन्हें डराता है। किराएदार से झगड़ा होने पर वह अपने खूंखार कुत्ते को महिला के ऊपर छोड़ देता है।

 कुत्ते के कारण किसी दिन अनहोने की आशंका जताई है। महिला ने पुलिस से अपील की है कि, मामले में कार्रवाई की जाए। वहीं, कोतवाली थानेदार का कहना है कि, महिला की शिकायत दर्ज कर ली गई है। दूसरे पक्ष ने मारपीट करने की दर्ज कराई शिकायत

इसके मुताबिक़ पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। इसके लिए मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जाएगी। इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, दूसरे पक्ष ने महिला पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। अब पुलिस इस आरोप से भी जुड़े साक्ष्य इकट्ठा करने में लगी है। पुलिस का कहना है कि, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

किराएदार ने पाल रखे हैं पांच कुत्ते

मकान मालकिन का आरोप है कि, किराएदार ने पांच कुत्ते पाल रखे हैं। इससे उनके अन्य किराएदारों को भी असुविधा हो रही है। उनके सभी किराएदार अनहोनी को लेकर आशंकित रहते हैं। उनके बच्चों को लेकर खासतौर पर चिंता रहती है। उन्होंने बताया कि, आरोपी के कुत्ते ने पहले भी एक किराएदार के यहां की महिला को काटा था।

अब कुत्ते ज्यादा आक्रामक हो रहे हैं, जिससे किराएदारों में भय पैदा हो गया है। कोतवाली थानेदार ने कहा कि, मामला गंभीर लग रहा है। ऐसे में पुलिस पदाधिकारियों को जल्द ही जांच पूरी करने का निर्देश दिया गया है। वहीं, दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है। ताकि किसी तरह की शांति भंग नहीं हो।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update