जानिए लव स्टोरी, पत्नी अक्षता मूर्ति से पहली बार मिलने पर.कुछ हुआ था

ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति की दो बेटियां हैं एक कृष्णा जिसकी उम्र 11 साल है

उसके दूसरी अनुष्का 9 साल की है. बताया गया कि दोनों बेटियों के जन्म के समय वह मौजूद थे. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ऋषि सुनक ने बताया कि जब वह अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति से अमेरिका के एक विश्वविद्यालय में मिले थे अब जाहिर तौर पर कुछ कुछ हुआ था. अक्षता मूर्ति इंफोसिस के सह-संस्थापक नारायण मूर्ति की बेटी हैं.

उसके पूर्व चांसलर सुनक ने ‘द संडे टाइम्स’ के साथ एक इंटरव्यू में अपने पारिवारिक जीवन के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वे एक-दूसरे से बहुत अलग हैं. सुनक ने कहा, मैं बहुत स्पष्ट और व्यवस्थित हूं, जबकि वह अधिक सहज हैं. उन्होंने बताया कि वो अक्षता से पहली बार स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में एमबीए की पढ़ाई के दौरान मिले थे. उन्होंने (साल 2006 में बेंगलुरु )में शादी की. सुनक साउथेम्प्टन में भारतीय मूल के माता-पिता के घर पैदा हुए.

ऋषि और अक्षता की दो बेटियां

 

ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति की दो बेटियां हैं एक कृष्णा जिसकी उम्र 11 साल है और दूसरी अनुष्का जो 9 साल की है. सुनक ने बताया कि दोनों बेटियों के जन्म के समय वे मौजूद थे और वह बच्चों की देखभाल में मदद करना पसंद करते हैं.

उन्होंने याद किया, ‘‘मैं बहुत भाग्यशाली था, क्योंकि जब वे पैदा हुईं तो मैंने अपना खुद का व्यवसाय शुरू किया था और मेरा स्थिति पर पूरी तरह से नियंत्रण था. इसीलिए मैं आसपास ही मौजूद रहता था. 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update