जानिए शाम 7 बजे उड़ी बनारस के लिए, एयरलाइंस स्टाफ से भिड़े यात्री

जानिए घरेलू एयरलाइंस स्पाइसजेट की एक फ्लाइट के यात्रियों और अहमदाबाद एयरपोर्ट स्टाफ के बीच बुधवार को भिड़ंत हो गई. दरअसल यात्री अपनी फ्लाइट 1-2 नहीं बल्कि पूरे 8 घंटे लेट हो जाने के कारण नाराज थे.

बताया जाता है| इसमें गलती एयरलाइंस की नहीं बल्कि एयरपोर्ट पर सही फ्लाइट मैनेजमेंट नहीं होने की थी, जिसकी शिकायत करने पर स्पाइसजेट स्टाफ के व्यवहार से नाराज यात्रियों की उनके साथ भिड़ंत हो गई.

 

 जानिए क्या है पूरा मामला

यात्रियों को पहले तकनीकी कारणों से इस फ्लाइट के दोपहर 3 बजे के लिए रिशेड्यूल्ड होने की जानकारी दी गई. इसके बाद भी यह फ्लाइट लेट होती रही और आखिर में शाम 7 बजे फ्लाइट ने वाराणसी के लिए उड़ान भरी.

अब 8 घंटे देरी के लिए सही जवाब नहीं मिलने से भड़के

जानिए फ्लाइट के लगातार लेट होने के कारण यात्री बार-बार एयरलाइंस स्टाफ से कारण पूछ रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बार-बार पूछे जाने से नाराज एयरलाइंस स्टाफ ने गुस्से में जवाब दिया, जिस पर यात्री बुरी तरह भड़क गए और उनकी स्टाफ के साथ भिड़ंत हो गई.

बाद में सिक्योरिटी और एयरपोर्ट अथॉरिटी के सीनियर अफसर बुलाए गए, जिन्होंने मामला संभाला. इसके बाद सारे यात्री फ्लाइट में सवार हुए और उसने वाराणसी के लिए उड़ान भरी.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update