जौनपुर:अपराध निरोधक समिति थाना तेजी बाजार की पहली बैठक संपन्न

जौनपुर:अपराध निरोधक समिति थाना तेजी बाजार की पहली बैठक संपन्न

अपराध निरोधक कमेटी थाना तेजी बाजार के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह और महामंत्री सुनील पांडेय चुने गए

हाफिज नियामत/मछलीशहर जौनपुर।उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति सन 1938 से शासन से संबद्ध होकर अपराध विहीन समाज की स्थापना करने के उद्देश के साथ कार्य कर रही है ।

समिति अपराधी से नहीं बल्कि अपराध से घृणा की भावना को लेकर समाज में व्याप्त हर तरह के अपराध पर नियंत्रण करने की मंशा पर काम कर रही है उक्त बातें अपराध निरोधक कमेटी थाना सिंगरामऊ अध्यक्ष पारसनाथ उपाध्या जी ने अपने वक्तव्य में कहा ।

इसी कड़ी में आगे बढ़ाते हुए जीएस डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डॉ इंदु प्रकाश ने कहा कि गरीब तबके के लोगों को जब न्याय नहीं मिल पाता है और अपनी बात भी सत्य की कसौटी पर नहीं रख पाते तो ऐसे शोषित समाज के लोगो के लिए अपराध निरोधक समिति के सदस्यों की जिम्मेदारी है

कि इस तरह के लोगो को न्याय दिलाने समाज में अग्रगणी भूमिका निभाकर न्याय दिलाए। संपादक प्रमोद पांडे जी ने कहा कि भ्रष्टाचार समाज में ऐसा विष फैल गया है कि आज सभी वर्गों को बहुत तकलीफ देता है ।

और हम सब मिलकर के इस समिति के माध्यम से समाज में व्याप्त भ्रष्टाचार को मिटाने का भरसक प्रयास करेंगे ।
अपराध निरोधक समित के महाराजगंज अध्यक्ष राजकमल मिश्रा जी ने कहा कि प्रदेश स्तर पर इस संगठन का पदेन संरक्षक महामहिम राज्यपाल जी हैं ।

जिन के सानिध्य में इस संगठन को आगे ले जाने में आप सभी महानुभावों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी । थाना सुजानगंज कमेटी के अध्यक्ष दुबे जी ने कहा कि आप सभी के सहयोग से समाज को नई दिशा मिलेगी ।

अध्यक्ष चुने गए राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि इस समिति के अध्यक्ष जनपद के जिलाधिकारी और उपाध्यक्ष पुलिस अधीक्षक जी हैं उनकी देखरेख में हम लोग संगठन को आगे की ओर ले जाएंगे और सभी मौजूद लोगों के प्रति आभार व्यक्त किए ।

बैठक में अखिलेश तिवारी (पूर्व प्रत्याशी मुंगरा विधानसभा) ज्ञान प्रकाश गौतम, एमपी सिंह, जगदीश उपाध्याय प्रधान ,महेंद्र प्रताप सिंह ,भास्कर सिंह, पीडब्ल्यूडी यूनियन के अध्यक्ष संजय सिंह, प्राचार्य डॉ शिवाकांत मिश्रा, विनोद तिवारी, सुजीत सिंह दयाशंकर शर्मा उपस्थित रहे ।रिपोर्ट हाफिज नियामत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update