जौनपुर:मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बच्चें की कब्र खोदकर निकाला गया शव, परिजन जहर देकर हत्या का लगा रहे है आरोप

जौनपुर:मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बच्चें की कब्र खोदकर निकाला गया शव,

परिजन जहर देकर हत्या का लगा रहे है आरोप

सीओ ने कहा मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद रहस्य से उठेगा पर्दा

खेतासराय थाना क्षेत्र के बाराकलां गांव के अनुसूचित बस्ती में एक वर्षीय बेटे को ज़हर देकर मारने की शिकायत पर डीएम के आदेश पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे पुलिस ने बच्चे की कब्र की खोदकर शव को निकलवाया ।

पूरे घटनाक्रम की प्रशासन ने वीडियो ग्राफी भी कराई । शव को क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । सीओ चोभ सिंह ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही रहस्य से पर्दा उठेगा ।

बताया जाता है कि उक्त गांव में 29 अक्टूबर को एक बारात आई हुई थी । जिसमे धर्मेंद्र पुत्र श्रीराम हरिजन अपने परिवार के सदस्यों के साथ पड़ोसी की शादी में गए थे । इस दौरान उनका एक वर्षीय एकलौता पुत्र घर पर ही था । वापसी हुई तो बेटा मृत पड़ा मिला । परिजनों ने शव को श्मशान जाकर क़ब्र में दफ़न कर दिया । तीसरे दिन पिता को आशंका हुई कि बेटे की मौत जहर देने से हुई थी !

घटना को संदिग्ध मानकर पुलिस से शिकायत करते हुए पिता धर्मेंद्र ने पड़ोसी महिला पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया । एसओ यजुवेंद्र ने स्वजनों की तहरीर पर जिलाधिकारी से प्रकरण से पर्दा उठाने के लिए शव को कब्र से खोदकर पोस्टमार्टम कराने की अनुमति मांगी ।

डीएम के आदेश पर पांचवें दिन एसडीएम शाहगंज अंकित कुमार, नायब तहसीलदार अमित सिंह, सीओ चोभ सिंह की उपस्थिति में शव को कब्र से बाहर निकाला गया । इस दौरान परिवार के सदस्य समेत गांव के ग्रामीण मौजूद रहे ।
पूछे जाने पर सीओ शाहगंज चोभ सिंह ने बताया कि पहले स्वजनों ने पुलिस को सूचित न कर बच्चे का शव दफ़ना दिया बाद में शिकायत किया तो शव को क़ब्र से निकलवाकर पीएम कार्रवाई के लिए भेज गया है ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update