जौनपुर:सपा विधायक के भाई ने फेसबुक पर किया पोस्ट:लिखा- मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ तो भाई होंगे जिम्मेदार,विधायक लकी से जान को खतरा

जौनपुर:सपा विधायक के भाई ने फेसबुक पर किया पोस्ट:लिखा- मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ तो भाई होंगे जिम्मेदार,विधायक लकी से जान को खतरा

Hind24Tv : जौनपुर की सियासत में एक फेसबुक पोस्ट से तहलका मचा हुआ है। पोस्ट समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव के छोटे भाई ओम यादव द्वारा की गई है। मल्हनी से समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव पर उनके छोटे भाई ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

ओम यादव ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘मेरे साथ भविष्य में यदि कोई अप्रिय घटना होती है या जानलेवा हमला होता है तो उसके जिम्मेदार उनके सगे भाई लकी यादव होंगे।’ हालांकि इस संदर्भ में ओम यादव का फोन मिलाने पर कवरेज क्षेत्र के बाहर बता रहा था।

सपा के कद्दावर नेता थे पारसनाथ यादव

पूर्वांचल की राजनीति में स्व. पारसनाथ यादव का नाम समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेताओं में लिया जाता है। यूपी में उन्हें मिनी मुलायम के नाम से भी जाना जाता है। पारसनाथ यादव के निधन के बाद उनके बेटे लकी यादव ने राजनीतिक विरासत संभाली।

बाहुबली नेता धनंजय सिंह को विधानसभा के उपचुनाव और 2022 के आम विधानसभा चुनाव में लकी यादव ने चुनाव हराया था। लेकिन, इस वक्त लकी यादव पर उनके सगे छोटे भाई गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

मेरे साथ गलत हुआ तभी लिखी पोस्ट

ओम यादव ने फेसबुक पर पोस्ट की है। पोस्ट करते हुए ओम यादव ने लिखा है कि ‘ ओम यादव के साथ भविष्य में कोई अप्रिय घटना घटती है या उनके ऊपर कोई जानलेवा हमला होता है तो उसके जिम्मेदार उनके सगे भाई लकी यादव होंगे।

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए ओम यादव ने खुद लिखा है कि आप लोग मुझे गलत मत समझो। उन्होंने आगे लिखा कि मेरे साथ जब गलत हुआ है तभी मैंने पोस्ट लिखी है।

पत्नी ने भी किया कमेंट

 

ओम यादव के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी अर्चना यादव ने भी कमेंट किया है। अर्चना यादव ने कमेंट करते हुए लिखा है कि PLEASE STOP THIS BULLSIT  इसके नीचे उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है कि इस पोस्ट को डिलीट किया जाए। इस संबंध में जानकारी लेने के लिए जब ओम यादव का फोन मिलया गया तो उनका फोन नेटवर्क कवरेज एरिया के बाहर बता रहा था।

समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव के भाई व ओम यादव जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। उनकी पत्नी अर्चना यादव ने बरसठी विकास खंड से क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में दावेदारी पेश की थी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update