जौनपुर:समस्याओं को लेकर मुहल्ले के लोगों ने नगर पालिका का किया घेराव,जमकर की नारेबाजी

जौनपुर:समस्याओं को लेकर मुहल्ले के लोगों ने नगर पालिका का किया घेराव,जमकर की नारेबाजी

आक्रोशित हुए लोगों ने नगर पालिका के मुख्य गेट का किया तालाबंदी, लगाया अनदेखी का आरोप

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

Hind24Tv: मुंगराबादशाहपुर।नगर के गजराजगंज मुहल्ले के पटेल बस्ती में बारिश व नाले का गंदा पानी सड़क पर बहने तथा घरों में घुसने से मुहल्ले के लोग सड़क पर आ गये।

शुक्रवार को लोगो ने नगर पालिका परिसर में जमकर प्रदर्शन किया। मुख्य गेट को बंद कर विरोध जताया।चेतावनी दी यदि चार दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जिला मुख्यालय का घेराव किया जाएगा।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि मेन रोड सड़क से लेकर पटेल बस्ती 400 मीटर तक की सड़क पर जगह- जगह कई महीनों से जलभराव हो गया है।जल निकासी न होने से घरों में गंदा पानी घुस रहा है।

सड़क नाले का गंदा पानी ओवरफ्लो होकर बहने से डेंगू ,मलेरिया जैसी संक्रमण बीमारियां मुहल्ले में फैल रही हैं। जिसमें कई लोग संक्रमित हो चुके हैं । कई बार पालिका प्रशासन से लिखित व मौखिक शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है।

बताया कि हम लोग भले ही नगर पालिका में रह रहे हैं लेकिन हमारी जिंदगी गांव से भी बद से बदतर है। उक्त मोहल्ला पूरे 5 साल विकास को लेकर पूरी तरीके से अछूता रहा है। उन्होंने कहा कि यदि उक्त मोहल्ले का विकास नहीं कर पा रहे हैं ।

तो हमें नगर पालिका से बाहर कर दें।
मुहल्ला वासियों ने अधिशाषी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी व चेयरमैन शिव गोविंद साहू पर वार्ड की अनदेखी का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों में लल्लू पटेल, कृपाशंकर, वीरेंद्र ,साहब लाल ,सूरज यादव ,अनिल जायसवाल, सिया राम, राजा राम, राम अधार, अभिषेक पटेल, घनश्याम, सोमनाथ, पंकज पटेल, मुन्नीलाल ,शमशेर ,सुशीला ,कंचन देवी, लल्ली देवी ,चंद्रावती ,कन्हैया लाल, धर्मेंद्र, संतोष व जगत नाथ सहित सैकड़ों महिलाएं व पुरुष शामिल रहे।इस बाबत पालिकाध्यक्ष शिवगोविंद साहू का कहना है कि अत्यधिक बारिश के कारण जलभराव हुआ है।मुहल्ले वासियो का आरोप सरासर गलत है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update