Jaunpur News – नशे में धुत स्कूल बस ड्राइवर ने ट्रक में मारी टक्कर बाल बाल बचे नौनिहाल,पुलिस चालक को हिरासत में लेकर भेजा मेडिकल परीक्षण

जौनपुर।नशे में धुत स्कूल बस ड्राइवर ने ट्रक में मारी टक्कर बाल बाल बचे नौनिहाल,पुलिस चालक को हिरासत में लेकर भेजा मेडिकल परीक्षण

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस स्कूल बस चालक को लिया हिरासत में

जौनपुर,सुरेरी। विद्यालय प्रशासन की लापरवाही के कारण एक और नौनिहालों से भरा हुआ बस हादसे का शिकार होते-होते बच गया, यह तो संयोग ही अच्छा था कि बाजार में काफी भीड़ भाड़ होने के कारण नशे में धुत बस ड्राइवर गाड़ी को बहुत तेजी से नहीं चला रहा था, नहीं तो किसी बड़ी अनहोनी से नकारा नहीं जा सकता था।

लेकिन उसके बावजूद बस ड्राइवर में नौनिहालो से भरी बस को बासुपुर बाजार में खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी। कुछ समय के लिए बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वही बाजार के लोगों ने घटना की सूचना सुरेरी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सुरेरी पुलिस बस ड्राइवर को हिरासत में लेकर थाने पर चली गई। वहीं सूचना पर पहुंचे विद्यालय के प्रबंधक ने दूसरे ड्राइवर की व्यवस्था कर सभी नौनिहालों को उसके घर पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर गांव में जी एस पब्लिक स्कूल का संचालन किया जाता है, बुधवार की दोपहर स्कूल बंद होने के पश्चात बच्चों से भरी स्कूली बस को ड्राइवर बबलू सिंह पुत्र कांता सिंह निवासी कमरूद्दीन सुरेरी स्कूल से लेकर निकला और रास्ते में ही कहीं रुक कर शराब का सेवन कर लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बस ड्राइवर बस को बहुत तेजी से चला रहा था और कमरुद्दीनपुर से बासुपुर पहुंचते-पहुंचते कई घटनाएं होते होते बच गई। लेकिन बासुपुर बाजार में खड़े एक ट्रक को धक्का मार दिया।

कुछ देर के लिए बाजार में अफरा-तफरी मच गई। वही क्षेत्रीय लोगों की मदद से उक्त बस को बासुपुर बाजार स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़ा कराया गया और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस सहित विद्यालय के प्रबंधक को दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बस ड्राइवर को हिरासत में लेकर थाने पर चली गई।
इस संदर्भ में जी एस पब्लिक स्कूल के प्रबंधक राम सिंह ने बताया कि शराब पीने की सूचना पर बस को बासुपुर स्थित पेट्रोल टंकी पर खड़ा करा दिया गया और दूसरे ड्राइवर के सहयोग से सभी नौनिहालों को उनके घर पहुंचा दिया गया है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि स्कूल बस चालक शराब पीकर चला रहा था हिरासत में में लेकर मेडिकल के लिए चालक को भेज दिया गया है दूसरे चालक द्वारा बच्चों को सकुशल घर भेजवा दिया गया है मेडिकल रिपोर्ट आने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update