जौनपुर।परदादी के साथ सोए 11 माह के बच्चे को उठा ले गये बदमाश,गांव मे पुलिस तैनात, डॉग स्क्वायड भी नहीं लगा पाई बच्चे का कोई सुराग

जौनपुर।परदादी के साथ सोए 11 माह के बच्चे को उठा ले गये बदमाश,गांव मे पुलिस तैनात, डॉग स्क्वायड भी नहीं लगा पाई बच्चे का कोई सुराग

मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव लौंह पंडितकापुरा का है मामला-

घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त-

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

जौनपुर।मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के लौंह (पंडित के पूरा )गांव मे अपने परदादी के साथ घर के बाहर सो रहे 11 माह के बालक को बदमाशों ने अगवा कर लिया।पूरी रात परिजन और पुलिस बदमाशों को खोजती रही लेकिन कोई पता नही चल सका है।

इस घटना से गांव मे हड़कंप मचा हुआ है। गांव लौह निवासी प्रथम पांडेय उर्फ सत्यम(11 माह)पुत्र राहुल पांडेय अपने परदादी के प्रेमा देवी के साथ घर के बाहर सो रहा था।

रात को 11 बजे अज्ञात बदमाश आए और सत्यम को उठाने लगे इसी दरमियान प्रेमा देवी से पैर से बदमाश टकराने पर प्रेमा देवी की आंख खुल गई लेकिन बदमाश धक्का देते हुए सत्यम को उठा ले गये ।प्रेमा देवी जोर जोर से चिल्लाने लगी।शोर सुनकर परिजन व गांव के लोग इकट्ठा हो गये ।

रात को ही सैकड़ों लोग अपने अपने वाहनो से खोजबीन मे निकल गये ।पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए प्रयागराज, प्रतापगढ़ के बार्डर चेकिंग शुरू की लेकिन सुबह तक सफलता हाथ नही लगी।

अलसुबह मौके पर सीओ मछलीशहर अतर सिंह भी मौके पर पहुंच गये और परिजनों को यथाशीघ्र सत्यम के अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया ।

मौके पर जौनपुर डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंच कर खोजना शुरू कर दिया लेकिन कोई सुराग हाथ में नहीं आया।इस घटना से परिवार और गांव मे दहशत का माहौल है।

 

इस बाबत थानाध्यक्ष सदानंद राय का कहना है कि एहतियात के तौर पर गांव मे पुलिस तैनात कर दी गई ।कोई जानवर भी बच्चे को ले जा सकता है।सत्यम के पिता राहुल पांडेय और दादा सुभाष पांडेय का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है।

सत्यम की मां रंजू पांडेय व परदादी प्रेमा देवी का रो रो कर बुरा हाल है।गांव और परिजनों मे दशहशत का माहौल है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update