जौनपुर।मुंगरा बादशाहपुर में सपा केंद्रीय चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

मुंगरा बादशाहपुर में सपा केंद्रीय चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन-

कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा सरकार के खिलाफ भरी हुंकार-

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। क्षेत्र के सुजानगंज रोड पर स्थित समाजवादी पार्टी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का विधिवत उद्घाटन हुआ। कार्यालय का उद्घाटन सपा जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव व मुंगरा बादशाहपुर सपा प्रत्याशी पंकज पटेल ने संयुक्त रूप से फीता काटकर व पूजा अर्चना कर किया। इस दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन का भी आयोजन किया गया।

जिसमें जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी कभी भी दिखावा की राजनीति नहीं करती है,सपा ने हमेशा आम आदमी के हित में फैसले लिए हैं ।यही वजह है, कि आज पूरे देश व प्रदेश में सपा की लोकप्रियता बढ़ी है। इससे विपक्षी दल घबराए हुए हैं। सपा प्रत्याशी पंकज पटेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वादाखिलाफी करने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है ।गन्ना का बकाया भुगतान न होने से किसान परेशान है ।

वादे करने वाली भाजपा अपने वादे ही भूल गई। सपा प्रत्याशी राजेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार 2014 में काला धन विदेश से वापस लाने और गरीबों, किसानों ,मजदूरों, गन्ना, किसानों का बकाया भुगतान कराने का वादा की थी लेकिन अपने वादों को भूल गई। सपा नेता विशाल यादव ने कहा कि जो चौमुखी विकास सपा सरकार में हुआ था वह विकास भाजपा सरकार में नहीं हुआ है। सपा युवा नेता राहुल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में निश्चित पराजय से भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है।

शैलेंद्र साहू ने कहा कि भाजपा के शासन में जनता अपने को ठगी का शिकार समझ रही है लेकिन अब जनता सच्चाई से भलीभांति परिचित हो सकती है। जनता 7 मार्च को अपना मतदान कर के भाजपा को जड़ से उखाड़ने का काम करेगी। वक्ताओं में ननकू यादव, पंकज मिश्रा, भोलाराम सरोज, रामलाल पाल, श्याम नारायण बिंद सहित अन्य लोगों ने सपा प्रत्याशी पंकज पटेल को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामलाल पाल व संचालन शिवप्रताप विश्वकर्मा ने किया।

विधानसभा अध्यक्ष राम मूरत सरोज, तनवीर अहमद, परवेज लंबू, आजम राईन, बन्ने भाई, तमजीद असरफ, लाल बहादुर पटेल, अवधेश पटेल, राजमणि पटेल, अनुपमा पटेल, रवि यादव, प्रवीण सरोज, राजमणि पटेल, सौदागर राईन, चांद बाबू, वकील राईन कहीं के लोहिया वाहिनी, योजन सभा, व्यापार सभा, छात्र सभा व सपा कार्यकर्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update