जौनपुर।सधनपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय के पास 21 वर्षीय युवक का तालाब में शव मिलने से फैली सनसनी

सधनपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय के पास 21 वर्षीय युवक का तालाब में शव मिलने से फैली सनसनी

शैलेश कुमार की रिपोर्ट

खुटहन थाना क्षेत्र के सधनपुर गांव में घर से 500 मीटर दूर तालाब में 21वर्षिय युवक का शव मिलने से फैली सनसनी।

बताया जाता है कि खुटहन थाना क्षेत्र के सधनपुर निवासी 21वर्षिय प्रवेश शर्मा पुत्र राम मूरत शर्मा का शव तालाब के किनारे पानी में उतराया मिला शरीर पर कई जगहों पर चाकू के वार का निशान है जिससे मालूम पड़ता है कि हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया उधर परिजनों का कहना है कि प्रवेश घर पर सोया था कैसे यहां पहुचा।

 सुबह शौच करने के लिए गया भाई सुनील शर्मा तालाब में उतराई हुई लाश दिखाई दिया लाश को देख कर दंग रह गया ।

उसके बाद में पास जा कर लड़के का शव देखा पानी में था उसका चेहरा पानी के अंदर होने के कारण सही से दिख नहीं रहा था। उसके बाद भाई ने शव को पानी से बाहर खींचा और पलट कर देखा तो दंग रह गया भाई के शव को देखकर चीख-पुकार करने लगा,चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए 500 मीटर की दूरी पर घर था घर के लोग भी दौड़ कर आ गए ,देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा होने लगे

ग्रामीणों के द्वारा थाना प्रभारी खुटहन अश्वनी दुबे को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मौके पर पुलिस प्रशासन मौजूद है।उधर सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार भी पहुँचे जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस शव को देख कर जानकारी लिया देखने से लग रहा था कि किसी धारदार हथियार चाकू या ब्लेड से पेट पीठ में वार किया गया है सर में भी चाकू लगने के निशान मौजूद हैं पुलिस जाँच में जुटी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update