जौनपुर।हादसा: मजदूरों से भरा पिकअप पलटी एक गंभीर, पिकअप में 11 लोग सवार थे।

मजदूरों से भरा पिकअप पलटी एक गंभीर, पिकअप में 11 लोग सवार थे।

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के बसहरा गांव में सोमवार की भोर में जूता चप्पल लादकर प्रतापगढ़ जा रही पिकअप गाड़ी के चालक को नींद आ जाने से पिकअप खाई में पलट गई।

जिससे एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पिकअप में चालक समेत 11 लोग सवार थे।

बरसठी थाना क्षेत्र के बसहरा गांव में सोमवार की भोर 4:00 बजे चालक को नींद आ जाने से एक पिक अप खाई में पलट गई जिसके कारण उस पर सवार 11 लोगों में एक मजदूर के दब जाने से गंभीर घायल हो गया।

बताते हैं कि सासाराम बिहार से पिक अप गाड़ी पर चालक समेत 11 लोग सवार होकर जूता चप्पल लादकर प्रतापगढ़ जा रहे थे। बसहरा गांव के पास जूता-चप्पल लदी पिकअप ड्राइवर अजीत को झपकी आने से सड़क के किनारे पिकअप गाड़ी 10 फीट खाई में पलट गई।

पिकअप पलटने के बाद सभी मजदूर बाहर गिर गए लेकिन रामधनी नामक व्यक्ति पिकअप के नीचे दब गया। सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे ग्रामीणों एवं साथी मजदूरों ने पिकअप उठाकर मजदूर रामधनी को बाहर निकाला, जिसे काफी चोटे लगी थी।

उसे उपचार के लिए सीएचसी पर ले गए जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
सुबह 9:00 बजे पिकअप सवार लोगों ने गांव के ग्रामीणों के सहारे टैक्टर मंगा कर पलटी पिकअप गाड़ी को खाई से बाहर निकाल कर सड़क पर खड़ी किया।

मौके पर पहुंचे चश्मदीद समाजसेवी जज सिंह अन्ना ने बताया कि पिकअप की रफ्तार तेज होने के कारण गाड़ी गड्ढे में चली गई। संयोग ही रहा कि बाकी सभी बाल-बाल बच गए है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update