जौनपुर: बाबा के बुलडोजर और पुलिस एनकाउंटर के डर से 50 हजार के इनामी ने किया आत्मसमर्पण

जौनपुर। बाबा के बुलडोजर और पुलिस एनकाउंटर के डर से 50 हजार के इनामी ने आत्मसमर्पण कर दिया।

पंकज राय की रिपोर्ट

जौनपुर।एएसपी आफिस में पहुँचे बदमाश रवि तिवारी उर्फ वीर के ऊपर सुलतान पुर जिले की पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था आज 50,000 इनामी बदमाश एएसपी ऑफिस पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया इस तरफ पुलिस एनकाउंटर के खौफ से आत्मसमर्पण कर दिया

यूपी में बाबा के बुलडोजर और यूपी पुलिस के एनकाउंटर का डर इतना है कि अपराधी अब अपनी जान बचाने के लिए सरेंडर कर रहे है।
जौनपुर में भी आये दिन बदमाश मुठभेड़ में ढेर हो रहे है। सोमवार को भी जौनपुर के जलालपुर थाना ने मुठभेड़ के बाद 20 हजार के इनामियाँ को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर रही थी कि तभी एसपी कार्यालय में 50 हजार का इनामी सरेंडर करने पहुँच गया।
सरपतहां थाना के चौबहां गांव के रहने वाले रवि तिवारी उर्फ वीर के ऊपर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है।एसपी सिटी के कार्यालय में आत्मसमर्पण के दौरान रवि ने बताया कि उसके ऊपर सुलतानपुर जिले की पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है और उसी कारण उसके घर पर 82 की नोटिस भी चस्पा कर दी गई थी।
रवि को डर हुआ कि अगर वो सरेंडर नही करेगा तो घर पर तो बुलडोजर चलेगा ही साथ ही उसका एनकाउंटर भी जौनपुर पुलिस कर सकती है। 50000 का इनामी बदमाश इन काउंटर के डर से एएसपी ऑफिस पहुंचकर किया आत्मसमर्पण कहां की मुझे इन काउंटर से डर लगता है इसलिए मैं अपने आप को आत्मसमर्पण कर दिया हूं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update