जौनपुर में अधिवक्ता के पुत्र की हत्या:धारदार हथियार से गले पर किया वार, बाप को थप्पड़ मारने का लिया था बदला

जौनपुर में अधिवक्ता के पुत्र की हत्या:धारदार हथियार से गले पर किया वार, बाप को थप्पड़ मारने का लिया था बदला

रिपोर्ट–मनोज कुमार सिंह

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के संघईपुर (कादीपुर) गांव के बगीचे में सोमवार दोपहर में सरेराह एक मनबढ़ युवक ने अपने पिता को थप्पड़ मारने वाले अधिवक्ता के पुत्र की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस हत्या से गांव में हड़कम्प मच गया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर थानाध्यक्ष जलालपुर मनोज सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए।संघईपुर (कादीपुर) गांव निवासी रोहित चौहान (22) गांव के बगीचे में बैठकर मोबाइल देख रहा था। उसी समय गांव का ही चिघडू चौहान बगीचे में पहुंच गया।

उसने रोहित के सिर के बाल को पकड़कर चाकू से कई बार गर्दन को रेत डाला। घटना के समय वहां कई लोग मौजूद थे। इस घटना को देखकर लोग भागने लगे। केवल वहां मौजूद गांव के राजेश चौहान ने घटना का विरोध किया, तब चिघडू ने उसके तरफ चाकू लहराते हुए भागने लगा। राजेश कुछ दूर तक उसके पीछे दौड़ा। हालांकि आरोपी मौके से भाग निकला। लोगों ने तत्काल लहूलुहान रोहित को उठाकर जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

की जानकारी पर एसपी सिटी अरविंद वर्मा, सीओ केराकत अजित कुमार व फॉरेंसिक टीम को लेकर पहुंच गये।थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में कई महीने पहले मृतक रोहित चौहान तथा हत्या के आरोपी चिघडू चौहान के पिता से गाली गलौज हुई थी। रोहित ने अरविंद को दो तीन थप्पड़ मार दिया था। उसी रंजिश के चलते यह हत्या किए जाने की बात अभी तक सामने आ रही है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुट गई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update