दुमका केस में हरकत में आई झारखंड सरकार, दो आरोपी गिरफ्तार

   जानिए दुमका केस में हरकत में आई झारखंड सरकार, दो आरोपी गिरफ्तार। दुमका कांड की जांच करने FSL टीम अकिंता के घर पहुंची। अंकिता की हत्या के केस में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया। सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में सचिन बिश्नोई को अजरबैजान में हिरासत में लिया गया। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गोवा सरकार से सोनाली फोगाट की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की।
 अब गोवा पुलिस की टीम आज जांच के लिए जाएगी हिसार। बर्बाद नहीं होगा ट्विन टावर का 80 हजार टन मलबा, बन सकती है 10 किलोमीटर सड़क। दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडानी, बर्नार्ड अरनॉल्ट को पछाड़ा।
पाकिस्तान में बाढ़ से अब तक 1,100 लोगों की मौत। दिल्ली में एक साल में 111 फीसदी बढ़ गया साइबर क्राइम, पिछले साल हर दिन 2 नाबालिगों से हुआ रेप- एनसीआरबी की रिपोर्ट में दावा। बेंगलुरु में भारी बारिश के कारण आज बंद रहेंगे सभी स्कूल। इराक में शिया धर्मगुरु धर्मगुरु के राजनीति से हटने की घोषणा के बाद बवाल, 8 की मौत, महल में घुसे समर्थक। 

देश और दुनिया के आज के ताजा घटनाक्रम कुछ इस प्रकार 

खूबसूरती की मिसाल पेश करने वाले ताजमहल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इस ऐतिहासिक खूबसूरती का दीदार करने आए एक टूरिस्ट को सीआईएसएफ के जवानों ने ताजमहल देखने के लिए एंट्री नहीं दी। सुरक्षाकर्मियों ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके साथ में लड्डू गोपाल की प्रतिमा थी। घटना ताजमहल के पश्चिमी गेट की है। आरोप है कि सुरक्षाकर्मियों ने टूरिस्ट से कहा, ‘प्रतिमा को किसी और जगह रख दो, इसके बाद ही अंदर जा सकते हैं। प्रतिमा को साथ लेकर अंदर नहीं जा सकते।’

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update