बड़ी खबर:पांच मौतों से हिला जौनपुर,पति ने पत्नी औऱ तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद लगाई फाँसी हुई मौत,फैली सनसनी

बड़ी खबर:पांच मौतों से हिला जौनपुर,पति ने पत्नी औऱ तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद लगाई फाँसी हुई मौत,फैली सनसनी

जौनपुर।मड़ियाहूं कोतवाली के जयरामपुर गांव में पति ने अपनी पत्नी एवं तीन बच्चों को मारकर खुद फांसी लगाकर जान दे दिया। घटना का पता मंगलवार को 10:00 बजे सुबह तब चला जब वह घर से बाहर नहीं निकला। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पुलिस कप्तान एडिशनल एसपी, उपजिलाधिकारी, नायब तहसीलदार, तहसीलदार समेत कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रहे।


सलारपुर गांव निवासी नागेश विश्वकर्मा घर से थोड़ी दूर इटाए मार्ग पर मुख्य सड़क पर जयरामपुर गांव में मकान बनाकर अपनी पत्नी नागेश विश्वकर्मा 42 पुत्र प्रेमशंकर विश्वकर्मा, पत्नी राधिका 38, बेटी निकिता उम्र 13 वर्ष, आयुसी 3 वर्ष, बेटा आदर्श उम्र 5 के साथ रहता था नागेश रोजी रोटी के सिलसिले में शहर मुंबई में था लेकिन लॉकडाउन के बाद वह घर आकर रह रहा था बताया जाता है कि इधर उधर काम करके किसी तरह 2 जून की रोटी जुगाड़ हो जाती थी।

आसपास के ग्रामीणों की माना जाए तो करीब डेढ़ वर्षो से वह कुछ दूर स्थित एक स्कूल में सफाई कर्मी के लिए अपना खेत बेचकर दो लाख दिया था और उसी विद्यालय में आता जाता था। बताया जाता है कि उसी बात को लेकर आए थे नागेश और पत्नी कहासुनी करते रहते थे अनुमान लगाया जाता है कि इसी बात से लेकर मंगलवार की रात नागेश ने पहले अपनी पत्नी राधिका की सिलबट्टे से मुंह कूछ कूछ कर मार डाला उसके बाद बारी बारी से अपने दो बेटियो एवं एक बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

मौके की स्थिति से पता चलता है कि तीनों बच्चों की गला दबाकर मारा गया होगा क्योंकि सभी मृतकों की मुंह से खून निकल रहा था। उसके बाद नागेश कमरे के अंदर बने पंखे के सहारे फांसी लगाकर मौत के घाट उतार लिया। बुधवार की सुबह 10:00 बजे तक जब परिवार का कोई भी सदस्य बाहर नहीं निकला तो गांव से उसका चचेरा भाई सोनू विश्वकर्मा पहुंचा और जगाने का काफी प्रयास किया तो कोई आवाज नहीं आने पर दरवाजे को जोर से धक्का मारा तो दरवाजा का कुंडी टूट गया और सोनू जब अंदर गया तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गया जिसके बाद वह चिल्लाते हुए बाहर आया तब आसपास के लोगों को घटना की सूचना मिली जिसके बाद किसी ने पीआरबी 112 नंबर को घटना की जानकारी दिया। और थोड़ी देर में ही कोतवाली पुलिस को सूचना मिलते ही कोतवाल सुधीर कुमार गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना की जानकारी करने के बाद उच्चाधिकारियों को घटना की वायरलेस सेट से जानकारी दिया जिसके बाद जनपद से कप्तान अजय पाल शर्मा क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं चोभ सिंह एडिशनल एसपी ग्रामीण एसडीएम मड़ियाहूं लाल बहादुर तहसीलदार राम सुधार राम मौके पर पहुंचे। दुर्घटना की जांच के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला पुलिस के माना जाए तो सुसाइड नोट में लिखा था कि “इन सभी के मौत के जिम्मेदार मैं खुद हूं और कोई नहीं है” जिसके बाद सुसाइड नोट को कोतवाल सुधीर कुमार गुप्ता विवेचना के लिए रख लिया है। पुलिस अधिकारियों की जांच के बाद मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर डाग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची लेकिन जांच में कुछ नहीं मिलने पर वापस चली गई।
घटना के संबंध में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है कोतवाल सुधीर कुमार गुप्ता ने बताया कि अभी मौत के कारण स्पष्ट नहीं है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने और जांच पूरी हो जाने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। फिलहाल सुसाइड नोट ने मृतक ने किसी को जिम्मेदार नहीं माना खुद माना है। घटना की जांच जारी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update