मुंगरा बादशाहपुर में बीजेपी पर जमकर बरसे अखिलेश, बोले-गर्मी निकालने वालों की भाप निकालेंगे नौजवान और किसान-

मुंगरा बादशाहपुर में बीजेपी पर जमकर बरसे अखिलेश, बोले-गर्मी निकालने वालों की भाप निकालेंगे नौजवान और किसान

मेरी सरकार बनी तो शिक्षामित्रों को किया जाएगा समायोजित- अखिलेश यादव

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। क्षेत्र के सराय रैचन्दा में स्थित एम के डी पब्लिक स्कूल में सपा प्रत्याशी पंकज पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की सरकार आने पर किसानों की अपज का भुगतान मात्र 15 दिनों में किया जाएगा।

छुट्टा जानवरों का बेहतर प्रबल किया जाएगा और जो हमारी गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं इस समय उनके घर से खुल धुआ निकल रहा है। सरकार बनने के बाद भारतीय जनता पार्टी के लोगों के घरों से भाप निकला। कहा कि डबल इंजन सरकार की इस चुनाव में जनता पटरी ही उखाड़ देगी।

बाल से ज्यादा लोग छुट्टा सांड से परेशान हैं। भाजपा से ज्यादा झूठ बोलने वाली कोई पार्टी ही नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने केवल समाज में नफरत पैदा करने का काम किया है। नोटबंदी के बाद ना तो काला धन आया और ना ही भ्रष्टाचार खत्म हुआ। कहा कि डीएपी का दाम वही है।

लेकर लेकिन बोरी से 5 किलोग्राम खाद कम कर दी गई। उन्होंने कहा कि शिक्षामित्रों को भाजपा सरकार ने धोखा दिया मेरी सरकार बनी तो शिक्षामित्रों को समायोजित किया जाएगा। बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है सरकार बनी तो 22 लाख नौजवानों को आईटी सेक्टर में रोजगार दिया जाएगा। एंबुलेंस की संख्या दोगुनी की जाएगी डायल 112 की संख्या भी दोगुनी की जाएगी।

उन्होंने भाजपा पर शिकंजा कसते हुए कहा कि जो लोग कानून व्यवस्था की बात करते हैं उनके ही राज्य में सबसे ज्यादा मौतें पुलिस हिरासत में हुई है। बहन बेटियों की आबरू रोज नीलाम हो रही है। कोरोना काल के दौरान पेपर्ट्री हुए शिक्षा व्यवस्था को बेहतर किया जाएगा। बिजली की बढ़ी दरों से परेशान लोगों को 300 यूनिट की बिजली फ्री दी जाएगी।

किसानों को मुफ्त बिजली मिलेगी। प्रदेश में भाजपा ने एक भी बिजली घर नहीं बनवाया। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनी तो फौज में भर्ती निकाली जाएगी। पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल की जाएगी, अस्पतालों में गरीबों का इलाज और सारी जाति मुक्त में होगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ बाबा ही ऐसे मुख्यमंत्री हैं।

जिन्होंने अपने कार्यकाल में अपने ऊपर दर्ज मुकदमे वापस लिया। जिस तरीके से युवाओं व किसानों तथा व्यापारियों का उत्साह दिख रहा है इससे साफ जाहिर हो गया कि जौनपुर जनपद की 9 की 9 सीटें समाजवादी के खाते में जाएगी। उन्होंने मुंगरा बादशाहपुर के प्रत्याशी पंकज पटेल के समर्थन में मुंगरा बादशाहपुर जनता से वोट मांगा।

इस दौरान सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संतोष द्विवेदी को सपा की सदस्यता ग्रहण कराई। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव तथा संचालन शिव प्रकाश विश्वकर्मा ने किया। इस अवसर पर ननकू राम, लंबू लेता, राममूर्ति सरोज, विशाल यादव, रामलाल पाल, विनोद मिश्रा, पंकज मिश्रा, राजनारायण बिंद, राजमणि पटेल, राहुल यादव, बृजलाल यादव, अनुपमा पटेल, प्रवीण सरोज, बन्ने भाई, लक्ष्मीकांत, राम सिंह पटेल, संतोष द्विवेदी व रामचंद्र पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

मुंगरा बादशाहपुर विकास के लिए अलग से दिया जाएगा बजट- अखिलेश यादव

मुंगरा बादशाहपुर। क्षेत्र के सराय रैचंदा में स्थित एमकेडी पब्लिक स्कूल में सपा प्रत्याशी पंकज पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुंगरा बादशाहपुर का जो विकास 5 सालों में नहीं हुआ है वह विकास सपा की सरकार बनने पर उसे करा दिया जाएगा यदि इसके लिए मुझे अलग से बजट क्यों न देनी पड़े इसके लिए भी मैं पीछे नहीं हटूंगा। उन्होंने कहा कि मुंगरा बादशाहपुर भारतीय जनता पार्टी ने सौतेला व्यवहार किया है पूरी तरीके से मुंगरा बादशाहपुर उपेक्षा का शिकार हुआ है।

राष्ट्रवाद व धर्म के नाम पर नव जवान और किसान पूरी तरीके से ठगी का शिकार हुआ है। अब जनता इन्हें माफ नहीं करेगी आने वाले 7 तारीख को समाजवादी का बटन दबाकर भारी बहुमत की सरकार जनता बनाने के लिए पूरी तरीके से मन बना चुकी है।

मुंगरा बादशाहपुर में बोले अखिलेश यादव – भारत के लोकतंत्र को बचाने का है यह चुनाव

मुंगरा बादशाहपुर। जिले में सातवें चरण में चुनाव 7 मार्च को होना है। इस लिहाज से जौनपुर जिले में सियासी घमासान का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में बुधवार को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार करने मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा सीट पर गए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है।

अगर लोकतंत्र को बचाना है। तो सभी लोग सपा के पक्ष में मतदान करें इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश से बाहर करना है इसके लिए आप सभी को शपथ के लिए वोट करना होगा।

अखिलेश को सुनने के लिए उमड़ा जनसैलाब-

मुंगरा बादशाहपुर। क्षेत्र के सराय रैचन्दा में स्थित एमकेडी पब्लिक स्कूल में सपा प्रत्याशी पंकज पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सुनने के लिए अपार जनसैलाब उमर पड़ा। जिसमें भारी संख्या में किसान, मजदूर, दरोगा भर्ती, शिक्षामित्र 69000 शिक्षक अभ्यर्थी, नौजवान, व्यापारी वर्ग, सहित सपा कार्यकर्ता लोग मौजूद रहे।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 11 मार्च को गुल्लू के लिए बिस्किट ले जाना बाबा;- अखिलेश

मुंगरा बादशाहपुर। क्षेत्र के सराय रैचन्दा में स्थित एमकेडी पब्लिक स्कूल में सपा प्रत्याशी पंकज पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित के दौरान उत्तर प्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ के पालतू डॉगी गुल्लू का नाम लेकर योगी आदित्यनाथ की चुटकी रहे लेते हुए चुनावी सरगर्मी के बीच उन्होंने कहा कि हम और आप सब परिवार वाले हैं हम लोग जब कभी घर लौटते हैं तो कुछ ना कुछ सामान लेकर आते हैं हम परिवार वाले घर लौटते हैं तो बच्चों के लिए और कुछ ना कुछ घर वालों के लिए लेकर ही आते हैं इसलिए हम अपने बाबा मुख्यमंत्री से कहना चाहते हैं। कि जब आप 11 मार्च को गोरखपुर वापस जाओ तो अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेते आना ।

सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 की पेंशन, गरीबों को देंगे मुफ्त राशन :- अखिलेश

मुंगरा बादशाहपुर। क्षेत्र के सराय रैचंदा में स्थित एमकेडी पब्लिक स्कूल में सपा प्रत्याशी पंकज पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने नवंबर तक राशन मुक्त देने की बात कही थी। लेकिन सत्ता जाते देख इसको मार्च तक बढ़ा दिया यह गरीबों के साथ मजाक है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो सभी गरीबों को हमेशा मुक्त राशन दिया जाएगा बहनों और महिलाओं को 500 की जगह ₹1500 समाजवादी पेंशन दी जाएगी

आईटी क्षेत्र में 22 लाख युवाओं को देंगे रोजगार: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर राज्य के 22 लाख युवाओं को आईटी क्षेत्र में रोजगार दिया जाएगा।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update