मुठभेड़ में दबोचे गए चार लुटेरे, दो दिन पहले लूटी गई कार बरामद

गाज़ीपुर – थाना सैदपुर पुलिस ने कुख्यात 04 लूटेरो को गिरफ्तार करते हुए लूट की स्विप्ट डिजायर कार व मोबाईल बरामद किया है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वांछित अभियुक्तो, अपराधियों की गिरफ्तारी की कवायद के बीच कुछ दिन पूर्व कार लूट की घटना का खुलासा किया गया है। एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि घटना मे संलिप्त, जुगेश कुमार उर्फ विकास,राहुल यादव, अरमान,अजय कुमार, थाना सैदपुर को भीतरी रोड अन्डरपास से पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गयी कार स्विप्ट डिजायर व लूटा गया 01 ओपो मोबाईल बरामद किया गया है।

गिरफ्तार राहुल यादव के पास से एक नाजायज तमन्चा, 04 जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है।
दो दिन पूर्व लूटी थी कार,अभियुक्त अरमान सैदपुर का रहने वाला है हिस्ट्रीशीटर है और उसने वाराणसी कैंट स्टेशन से एक ओला स्विफ्ट डिजायर कार बुक किया और वो ऑनलाइन नहीं कराया था बल्कि आफलाइन कराया था।उसने ड्राइवर ज्ञानेंद्र पांडेय जो कि वाराणसी के बड़ागांव का रहने वाला है उससे कहा था की उसके बहन की डिलीवरी होनी है।उन्होंने वाराणसी-गाजीपुर बार्डर पर कहीं जाने की बात कही थी।

इमरान के साथ तीन और लोग कार में सवार हो गये।जब ये लोग सैदपुर के पास पहुंचे तो इन्होंने ड्राइवर को तमंचा सटा दिया और उसे मारने की कोशिश किया पर ड्राइवर किसी तरह से वहां से भाग निकला।इसके बाद ये लोग कार को लूटकर वहां से भाग गये।चुनाव का समय चल रहा है और ऐसे में लूट की घटना से पुलिस भी सक्रिय हुई और अपनी पूरी ताकत आरोपियों की गिरफ्तारी में झोंक दिया औऱ सैदपुर थाना क्षेत्र के भीतरी अंडरपास के पास से चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।आरोपियों के पास से लूट की डिजायर कार और तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update