मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय नहीं भेजने के निर्देश पर भड़कीं महुआ, स्विगी से ब्लैक लिस्ट करने को कहा

 मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय नहीं भेजने के निर्देश पर भड़कीं महुआ, स्विगी से ब्लैक लिस्ट करने को कहा

सार

सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा कि हैदराबाद के एक ग्राहक द्वारा स्विगी को मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय को नहीं भेजने के निर्देश से लगता है कि कट्टरता सामान्य बात होती जा रही है, यह दुखद है।

महुआ मोइत्रा

विस्तार-:

हैदराबाद के एक ग्राहक द्वारा ऑनलाइन फूड पहुंचाने वाली कंपनी स्विगी (Swiggy) को मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय नहीं भेजने के निर्देश से नया विवाद पैदा हो गया है। इसे लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने स्विगी से कहा है कि वह ऐसे ग्राहकों की सूची जारी करे और उन्हें ब्लैक लिस्ट करने के साथ उनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराए।

सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा कि हैदराबाद के एक ग्राहक द्वारा स्विगी को मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय को नहीं भेजने के निर्देश से लगता है कि कट्टरता सामान्य बात होती जा रही है, यह दुखद है। उन्होंने स्विगी से कहा कि वह ऐसे ग्राहकों की सूची सार्वजनिक करे और उन्हें आगे फूड सप्लाई नहीं करे तथा उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराए।

टीएमसी नेता ने यह भी कहा कि हैदराबाद के ग्राहक की यह हरकत पूरी तरह अवैध है।लोकसभा सांसद ने ट्वीट कर कहा कि जो कभी व्यक्तिगत पूर्वाग्रह हुआ करता था, वह अब सार्वजनिक बहुसंख्यकवाद के रूप में सामने आ रहा है।
सभी को खाना पहुंचाने में जुटे हैं हम : सलाउद्दीन
ग्राहक का उक्त निर्देश तेलंगाना स्टेट टैक्सी एंड ड्राइवर्स ज्वाइंट एक्शन कमेटी के अध्यक्ष शेख सलाउद्दीन स्क्रीन शॉट के साथ सोशल मीडिया में साझा किया है। उन्होंने इसके साथ यह भी लिखा कि ‘हम डिलीवरी कर्मी सभी को खाना पहुंचाते हैं, चाहे ग्राहक हिंदू, मुस्लिम, ईसाई या सिख हों।’

कार्ति चिदंबरम ने भी की निंदा
कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने भी स्विगी ग्राहक के इस तरह के अनुरोध की निंदा की है। उन्होंने कहा कि  स्विगी को ऐसे ग्राहकों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update