मड़ियाहूं विधानसभा के भाऊपुर में अपनादल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने जनसभा को सम्बोधित किया

 

मड़ियाहूं विधानसभा के भाऊपुर चौकी के सामने स्थित मैदान में अपनादल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने अदएस प्रत्याशी आर के पटेल के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मड़ियाहूं की धरती को मैं प्रणाम करती हो।

यह धरती अपना दल के लिए शुरुआती दौर से एक उपजाऊ भूमि रही है और जब से अपना दल का यह कारवां हमारे संस्थापक सोने लाल पटेल के नेतृत्व में आगे बढ़ा तब से लेकर आज तक सन् 1995 से लेकर 2022 तक मडियाहूं की जनता का स्नेह, समर्पण, आशीर्वाद, अमूल्य धरोहर के रूप में हमेशा मिला है इसलिए हम इस जनता का हमेशा त्रणी रहूंगी।

इस मड़ियाहूं की धरती ने अपना दल के संगठन का एक नहीं अनेक बार साथ दिया। पार्टी को हमेशा साथ लेकर चलने और पार्टी को बढ़ाने का काम किया है। यह सब पार्टी के कार्यकर्ताओं का मेहनत है जो निरंतर हमेशा मनोबल बढ़ाया है।

जिसके कारण मड़ियाहूं की धरती ने हमें विजय श्री का तिलक लगाने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव होता है तो पूरे देश में हलचल मच जाता है। यूपी का चुनाव देश में इतना महत्वपूर्ण है कि सारे देश में कोलाहल पैदा कर देता है।

पहले चरण से लेकर छठे चरण के चुनाव में बयार बह रही थी अब सातवें चरण में एनडीए की तुफान बह रही है। 10 मार्च ज्यादा दूर नहीं है जब चुनावी परिणाम आएगा तो एनडीए का गठबंधन सुपर हीरो बनकर निकलेगा और बाकी जो गठबंधन है बड़ा वाला जीरो बनकर निकलेगा।
अनुप्रिया बोली मड़ियाहूं इतना प्यार मिलती है कि मैं जरूरत से ज्यादा बोलने लगती हूं। यहां का नारा इतना जोश पैदा करते हैं कि आवाज नहीं रुकती है।

उन्होंने जिलाध्यक्ष लाल बहादुर, माता बदल तिवारी, विधायक डा. लीना तिवारी को जिम्मेदारी देती हुई बोली कि प्रत्याशी डा. आरके पटेल के ईवीएम को इतना जोर से दबाना कि जितकर विधानसभा में पहुंच जाएं। मैं लखनऊ में बैठकर ईवीएम के बटन को देखती रहूंगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update