#जौनपुर – युवक की संदिग्ध हाल में हुयी मौत, पत्नी-बहनोई को किया गया गिरफ्तार।

जौनपुर – सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के तमरसापुर गांव में सोमवार को युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के सिर व शरीर पर चोट के निशान मिले। पत्नी उसे लकर अस्पताल लेकर आयी थी जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके भाई ने आरोप लगाया कि उसकी का भाभी का उसके बहनोई से प्रेम संबंध था। दोनों ने साजिश कर उसके भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

ए० एस० पी० डा. संजय कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। तमरसपुर गांव निवासी मोहम्मद अब्दुल गनी सोमवार सुबह अपने ही घर में घायलावस्था में मिला। उसके सिर समेत कई अंगों में गंभीर चोट के निशान थे। उसकी पत्नी ने उसे घायलावस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोगों का कहना है कि पत्नी घर में ही टॉफी-बिस्कुट की दुकान चलाती है। दंपती के बीच आए दिन नोकझोंक व मारपीट होती थी। रविवार देर शाम भी दोनों के बीच विवाद हुआ था।

इस बात की भनक लगते ही सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर सब इंस्पेक्टर, चौकी प्रभारी शिकारपुर मयफोर्स पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दिया। मृतक मोहम्मद अब्दुल गनी के भाई अब्दुर रहमान ने बहनोई व भाभी के बीच प्रेम प्रपंच के चलते हत्या करने का आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ तहरीर दी है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि भाई की तहरीर पर पत्नी व नंदोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update