राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव और भाजपा एमएलसी सुरेंद्र चौधरी के समर्थकों के बीच शनिवार को तीखी नोकझोंक हुई।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ‘लोहिया’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव और भाजपा एमएलसी सुरेंद्र चौधरी के समर्थकों के बीच शनिवार को तीखी नोकझोंक हुई। एक पत्रकार वार्ता में शिवपाल यादव ने यह बयान दिया कि भाजपा वाले जमीन कब्जा कर रहे हैं। उनका इशारा एमएलसी सुरेंद्र चौधरी की ओर था। शिवपाल की बात का समर्थन करते हुए पूर्व राज्यमंत्री लल्लन राय ने भी एमएलसी को माफिया का सरपरस्त बताया।

इस बात की जानकारी होने पर एमएलसी के समर्थक लल्लन राय के घर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। जिसके जवाब में शिवपाल यादव के समर्थकों ने भी नारेबाजी की। मामला बढ़ने पर पुलिस को दखल देना पड़ा।इस दौरान पूर्व राज्यमंत्री लल्लन राय ने कहा कि यह कब्जा एमएलसी सुरेंद्र चौधरी ने किया है। उन्होंने कहा कि यहां 14 फीट की सड़क थी, जिस पर एमएलसी कब्जा कर रहे हैं।

साथ ही आरोप लगाया कि उन्होंने एक आवास गलत तरीके से कब्जे में ले रखा है, जिस पर उनका नाम ही नहीं है। इस बात जानकारी होने पर एमएलसी समर्थक वहां पहुंच गए और जमकर विरोध किया। आवास के भीतर से शिवपाल समर्थक भी निकल आए और नारेबाजी करने लगे।

पुलिस कर्मियों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया।

एमएलसी सुरेंद्र चौधरी ने बताया, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ‘लोहिया’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने जिस जमीन पर कब्जे की बात पत्रकार वार्ता में की है, वो गलत है। वह एक कॉमन रास्ता है, जिस पर किसी प्रकार का कब्जा नहीं है। शिवपाल यादव के सभी आरोप गलत है। वह प्रदेश सरकार की छवि को धूमिल करना चाहते हैं। राजनीति से प्रेरित बयान देने वाले शिवपाल यादव खुद अपने गिरेहबान में झांके।

नेताजी’ लड़ेंगे तो मैनपुरी सीट पर विचार ही नहीं : शिवपाल

प्रयागराज। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ‘लोहिया’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मैनपुरी से चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि अगर नेताजी ‘मुलायम सिंह यादव’ मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे तो वो उनके सामने नहीं खड़े होंगे। भतीजे अखिलेश यादव से नाराज शिवपाल यादव ने एक बार फिर दोहराया कि सपा में अब कभी शामिल नहीं होंगे, इस पार्टी में उन्हें पग-पग पर धोखा मिला है, लेकिन वह नेताजी के खिलाफ नहीं हैं। हमेशा यही कामना रहती है कि वो स्वस्थ्य रहें और दीर्घायु हों।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update