व्यापारी ने पांच जगहों पर जलवाए अलाव, मिली राहत, नगर पालिका की अनदेखी पर युवा व्यापारी अमित गुप्ता की पहल

Report – Vicky Kumar Gupta

मुंगरा बादशाहपुर। नगर क्षेत्र के साहबगंज निवासी युवा व्यापारी अमित कुमार गुप्ता (गोलू) ने बढ़ते हुए ठंड को देखते हुए व हाथ कपा कपा देने वाली ठंड से राहत दिलाने के लिए सराहनीय पहल की है।

ठंड से रोजमर्रा की जिंदगी प्रभावित हो रही है वही लोगों का घरों से बाहर निकलना दुश्वार हो गया है, लोग इस ठंडी का दंश झेलने को मजबूर हैं। नगर पालिका परिषद मुंगरा बादशाहपुर की अनदेखी के चलते युवा व्यापारी अमित कुमार गुप्ता ने मछली शहर रोड, भाजपा महामंत्री रंजीत गुप्ता की आवाश , लाइव मंडी मोड़ व सिद्धि सदन मार्केट के बाहर सहित पांच स्थानों पर निजी खर्च से पांच स्थानों पर अलाव जलवा कर अच्छा कार्य किया है।

इस दौरान युवा व्यापारी अमित गुप्ता ने कहा कि जहां सरकारी खजाने से अलाव जलाने के लिए सरकार तमाम पैसे आवंटित करती है। वही धरातल पर कुछ नहीं दिखाई देता। सिर्फ कुछ स्थानों पर अलाव जलाकर बाकी कागजों में थी अलाव जला दिया जाता है और सरकारी पैसों का खूब दोहन किया जाता है।

इसी क्रम में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राम नारायण साहू (रमई नेता) ने अमित गुप्ता द्वारा यह प्रयास मानवता की मिसाल है और सराहनीय कदम है। इस दौरान भाजपा महामंत्री रंजीत गुप्ता, राजकुमार, प्रदीप गुप्ता, राजेश गुप्ता, तनु जायसवाल व राहुल आदि लोगों ने सराहना की।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update