शादी की पहली सालगिरह पर रणवीर ने कहा- ‘बेहतरीन पति नहीं हूं’

Bollywood news – मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को आज एक साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर फैंस कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

बीते साल कपल ने 14 अप्रैल को शादी की थी और कुछ ही महीने बाद आलिया भट्ट ने प्यारी सी बच्ची ‘राहा’ को जन्म दिया। वहीं, अब कपल की शादी को एक साल पूरा हो चुका है, इस खास मौके पर रणबीर कपूर ने बताया कि आलिया के लिए वह कैसे पति हैं?

 

रणबीर कपूर आलिया के लिए कैसे पति हैं, इस पर रणबीर ने कहा है कि- वह बहुत बेहतरीन पति नहीं है, लेकिन वह बेहतर बनने की ओर अग्रसर हैं और सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

 

रणबीर ने आगे कहा कि- ऐसा हमें लगता है कि हम अच्छा कर रहे हैं, लेकिन जिंदगी ऐसी है कि वह कभी परफेक्ट नहीं होती,मुझे नहीं लगता कि मैं एक अच्छा बेटा, ग्रेट हसबैंड या भाई हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे ऐसा बनने की इच्छा है। जब तक आप इस बारे में जानते हैं, तब तक यह महत्वपूर्ण है और तब तक आप सही रास्ते पर होंगे।

 

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर शुरू हुई थी आलिया और रणबीर की लव स्टोरी की शुरूआत

बता दें कि आलिया और रणबीर की लव स्टोरी ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर शुरू हुई थी और शुरू में इन्होंने कुछ वर्षों तक अपने रिलेशन को प्राइवेट ही रखा। इसके बाद कपल ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली। वहीं, एक इंटरव्यू में आलिया संग अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए रणबीर ने सबकुछ बताया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update