सीतापुर में ढाई करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए भांजे ने अपने मामा की बांके से काटकर हत्या कर दी।

सीतापुर में ढाई करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए भांजे ने अपने मामा की बांके से काटकर हत्या कर दी। देर रात इस घटना में भांजे के दो साथी भी शामिल थे। घटना के वक्त चीख पुकार सुन मृतक का जब सौतेला बेटा ऊपर पहुंचा तो देखा कि भांजा और उसके साथी उसके पिता को बुरी तरह बांके से मार रहे हैं। उसने जब रोकने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर भाग निकले।

एएसपी ने घटना का कारण संपत्ति का विवाद बताया है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला बन्नी के रहने वाले श्याम बिहारी के पास करोड़ों की संपत्ति थी। उसकी कोई संतान नहीं थी। संपत्ति हड़पने के लिए ही भांजे अमरेंद्र ने उसे मार दिया। फिलहाल आरोपी व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानिए अब बिहार के सासाराम स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे के बाद दिल्ली-हावड़ा रेल रूट बाधित हुआ है। तकरीबन दर्जन भर गाड़ियां जहां-तहां खड़ी हो गई हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार चंदौली के दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल अंतर्गत कुम्भउ स्टेशन के पास यह हादसा हुआ। जब मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसकी वजह से अप एंड डाउन दोनों रूट प्रभावित हुआ है।

  10 ट्रेन हैं जो जहां तहां खड़ी हो गई हैं। डीडीयू जंक्शन से रेलवे राहत बचाव कार्य की टीम रवाना हो चुकी है। हालांकि कुछ ट्रेनों का रूट परिवर्तित करके पटना की तरफ से भेजने की तैयारी चल रही है। दिल्ली हावड़ा सासाराम से काफी व्यस्ततम रेलवे का रूट माना जाता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update